Categories: मनोरंजन

इस एक्‍ट्रेस के साथ चला था बॉबी देओल का 5 साल तक अफेयर, धर्मेन्‍द्र की वजह से नहीं हो पाई शादी

बॉबी देओल एक बार फिर से सुर्खियों में हे, वजह है सलमान खान के साथ उनकी फिल्‍म रेस 3 । आज बॉबी के बारे में जानिए वो अनकही बात, जो बहुत कम लोग ही जानते हैं ।

New Delhi, May 30 : धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल बहुत ज्‍यादा लोकप्रिय नहीं हो पाए । फिल्‍में तो खूब की लेकिन शोहरत उतनी नहीं मिल पाई जितनी उनके पिता और भाई को मिली । लंबे समय से फिल्‍मों से दूर बॉबी अब एक कमर्शियल फिल्‍म से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं । इस फिल्‍म के जरिए बॉबी एक बार फिर तूफज्ञनी कमबैक कर रहे हैं । बॉबी देओल के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि उनका शादी से पहले एक पॉपुलर एक्‍ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है । कौन थीं वो, जानना चाहेंगे ।

बॉबी के दिल के करीब थीं ये अदाकारा
बॉबी देओल का अफेयर एक समय में सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन का रोल प्‍ले कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से रहा है । सूत्रों के मुताबिक नीलम और बॉबी करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन इनका रिश्‍ता कभी मंजिल तक नहीं पहुंच पाया । दोनों के क्लोज फ्रेंड्स आज भी इस बात को जानते हैं ।

धर्मेन्‍द्र की वजह से नहीं हुई शादी
बॉबी और नीलम की शादी ना हो पाने की वजह धर्मेन्‍द्र को माना जाता है । वो इस रिश्‍ते के सख्‍त खिलाफ थे । धर्मेन्‍द्र नहीं चाहते थे कि उनकी बहुएं फिल्‍मी बैकग्राउंड से हों इसीलिए उन्‍होने नीलम और बॉबी के रिश्‍ते को ठुकरा दिया । पिता की मर्जी के बगैर बॉबी नीलम से शादी नहीं करना चाहते थे, इसीलिए इस रिश्‍ते को उन्‍होने तोड़ दिया । हालांकि नीलम के लिए ये समय बहुत मुश्किल भरा रहा ।

नीलम ने तब कही थी ये बात
बॉबी और नीलम में अलगाव को लेकर तब कई अफवहें उड़ीं और खबरें बनाई गईं । ऐसे में नीलम खुद सामने आई और उस जमानेकी मशहूर बॉलीवुड मैगजीन स्‍टारडस्‍ट को इंटरव्‍यू दिया । उन्‍होने इसमें बताया कि उनके और बॉबी के बीच ब्रेकअप आपसी सहमति से था । ना कि किसी और कारण से । झूठी खबरों की वजह से वो सबके सामने आई हैं । नीलम ने कहा कि – – “मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है।‘

बॉबी और पूजा भट्ट की नजदीकियों की थी खबर
उस दौरान ये अफवाह भी सुर्खियों में रही कि बॉबी देओल का पूजा भट्ट के साथ अफेयर है जिसके चलते उन्‍होने नीलम को छोड़ दिया । नीलम ने इस पर भी बयान दिया । उन्‍होने कहा – “मेरा और बॉबी का ब्रेकअप न तो पूजा की वजह से हुआ और न ही किसी दूसरी लड़की के कारण । हम आपसी सहमति से अलग हुए ।‘

अलगाव बहुत ही दर्दनाक प्रोसेस
नीलम ने इस इंटरव्‍यू में दिल खोलकर बताया कि कैसे उनका बॉबी से अलग होना काफी मुश्किल भरा रहा । परिवार की खुशी के लिए दोनों ने ये कदम उठाया था । वो ईमानदारी से एक दूसरे से अलग हुए थे, लेकिन दुख तो होता ही है । नीलम ने बताया कि उनके परिवार वाले बॉबी को पसंद करते थे, लेकिन हमारे परिवारों की कभी मुलाकात नहीं हुई ।

सन्‍नी देओल से थी अच्‍छी बॉन्डिंग
नीलम ने बताया कि उस दौरान वो सनी देओल के साथ पापा की दुनिया फिल्‍म की शूटिंग कर रहीं थीं । अच्‍छी बॉन्डिंग के बावजूद मैंने उनसेकभी इस बारे में बात नहीं की । नीलम ने बताया कि – “वहीं ये खबरें भी आईं कि मेरे पेंरेंट्स बॉबी की फैमिली से मिले। ये सब झूठ था। क्योंकि ऐसा कभी हुआ ही नहीं, हालांकि उन्हें सब पता था और वे बॉबी को काफी पसंद करते थे।

नीलम-बॉबी के पार्टनर
बॉबी देओल से अलग होने के बाद नीलम ने दो शादियां की है । नीलम के पहले पति यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया थे, जिनसे अलग होकर उन्‍होने 2011 में टीवी एक्‍टर समीर सोनी से शादी कर ली । समीर की भी ये दूसरी शादी है । बॉबी ने 1996 में नॉन्‍ फिल्‍मी बैकग्राउंड की तान्या से शादी कर ली थी जो एक बड़े बिजनेसमैन घराने से आती है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago