Categories: मनोरंजन

एली अवराम से हुआ हार्दिक पांड्या का ब्रेकअप, अब इस अपकमिंग एक्‍ट्रेस से जुड़ रहा है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और क्रिकेटर के बीच अफेयर्स के किस्‍से कभी पुराने नहीं होंगे , इन दिनों अपने अफेयर्स को लेकर हार्दिक काफी चर्चा में हैं । स्‍वीडिश एकट्रेस एली से अलहोने के बाद अब उन्‍हें किसी और के साथ देखे जाने की चर्चा है ।

New Delhi, Jun 02 : क्रिकेट और बॉलीवुड, ये एक ऐसी टीम है जो नाम और शोहरत दोनों से मिलकर बनी है । आप क्रिकेटर हैं तो आपको बॉलीवुड की किसी ना किसी हसीना से मोहब्‍बत हो ही जाएगी । इतिहास में ऐसे कई क्रिकेटर हैं जिनका दिल बॉलीवुड की हसीना पर आया और वो उन्‍हीं के हो गए । ज्‍यादा दूर ना जाएं तो विराट कोहली, जहीर खान, युवराज सिंह इसके एग्‍जाम्‍पल हैं । इन क्रिकेटर्स में अब एक नाम हार्दिक पांडृया का भी जुड़ गया है जिनके अफेयर्स के किस्‍से एक के बाद एक सुर्खियों में बने हुए हैं ।

एली और हार्दिक का रिश्‍ता
पिछले कुछ दिनों से एली अवराम और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ कुछ चलने की खबरें सुखिर्यों में रहीं । दोनों को कई बार साथ में स्‍पॉट किया गया । सैलून के बाहर, हार्दिक के साथ उनकी गाड़ी में एली मुंह छुपाकर मीडिया से बचती भी नजर आईं थी । इतना ही नहीं एली हार्दि को सीऑफ करने एयरपोर्ट पर भी स्‍पॉट हुई थीं, जहां मीडिया ने उनके फोटो भी लिए थे ।

हो गया ब्रेकअप
अब खबर आ रही है कि हार्दिक ने एली अवराम से ब्रेकअप कर लिया है । दोनों के बीच सारे रिश्‍ते खत्‍म हो गए हैं । मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक,यहां तक कि हार्दिक किसी अपकमिंग एक्ट्रेस को डेट भी करने लग गए हैं। हालांकि ये एक्‍ट्रेस कौन हैं अभी ये कहना मुश्किल है, इसके बारे में फिल्‍हाल कोई खबर नहीं है । एली से हार्दिक के रिश्‍ते कितने खास थे, ये इन तस्‍वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है । एली, हार्दिक के भाई की शादी में भी शामिल होने के लिए खासतौर से गई थीं  ।

ऑफीशियल नहीं था रिश्‍ता
एली और हार्दिक कई बार एक दूसरे के साथ देखे गए, लेकिन दोनों के रिश्‍ते को ऑफीशियल किसी की ओर से नहीं किया गया । मीडियावालों ने सवाल कई किए लेकिन ना क्रिकेटर की ओर से जवाब मिला और ना ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने ही कुछ कहा । दोनों के लव अफेयर के टूटने के बाद ब्रेकअप पर भी चुप्‍प्‍ी ही है । बताया जाता है कि हार्दिक नही नहीं एली का पूरा परिवार भी उन्‍हें खासा पसंद करने लगा था ।

एली के अलावा इस एक्ट्रेस से जुड़ा नाम
बीच में खबरें ये भी आईं थीं कि हार्दिक एली को नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं । एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार इस ऑलराउंडर को एक्ट्रेस के साथ मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया। दोनों मुंबई में गौतम सिंघानिया की पार्टी में शामिल हुए थे, जहां पर हार्दिक ने एक्ट्रेस के साथ खूब फ्लर्ट किया और उनमें दिलचस्पी दिखाई। हालांकि इसके बाद उर्वशी ने ही एक ट्वीट में हार्दिक को अपने भाई जैसा बताकर अफवहों पर पानी डाल दिया ।

इस मॉडल से भी जुड़ा नाम
हार्दिक पंड्या क्रिकेट के सेंसेशनल स्‍टार हैं, उनकी स्‍टाइल की वजह से लड़किया उन पर जान लुटाती है । क्रिकेट में आने के बाद सबसे पहले उनका नाम मॉडल लीसा शर्मा के साथ जुड़ चुका है । हालांकि ये खबर ज्‍यादा दिन तक सांस नहीं ले सकी, हार्दिक के परिवारवालों ने इस खबर का खंडन किया और कहा कि उनका नाम बदनाम करने के लिएऐसा किया जा रहा है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago