Categories: मनोरंजन

प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को कहा डर्टी गर्ल और बेईमान, अब मामले में खुद ही फंस गये

प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को अपशब्द भी कहे, लेकिन अब मामला उल्टा होता दिख रहा है, क्योंकि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक्ट्रेस के साथ खड़ी हो गई है।

New Delhi, Jun 03 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी तेजी से आगे बढ रही है, लेकिन आये दिन कुछ ना कुछ विवाद भी होता ही रहता है, एक एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट पर ही प्रोड्यूसर से पैसे मांग लिये, तो प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस पर पैसे लेकर काम ना करने का आरोप लगा दिया, इतना ही नहीं प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को अपशब्द भी कहे, लेकिन अब मामला उल्टा होता दिख रहा है, क्योंकि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक्ट्रेस के साथ खड़ी हो गई है। ये प्रोड्यूसर हैं भोजपुरी फिल्मे बनाने वाले दिलीप जायसवाल और एक्ट्रेस का नाम है आम्रापाली दूबे।

क्या है मामला ?
रिपोर्ट्स के अनुसार दिलीप जायसवाल पिछले एक साल से फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ बना रहे हैं, पैसों के अभाव में फिल्म की शूटिंग रुक-रुक कर हो रही है, हाल ही में उन्होने फिल्म का प्रमोशनल सांग शूट करने का फैसला लिया। लेकिन एक्ट्रेस ने पैसे मांग लिये, जिसके बाद प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस के बीच तनातनी हो गई। फिल्म से जुड़े बाकी लोग दिलीप जायसवाल को ही दोषी बता रहे हैं।

प्रमोशनल सांग में आइटम नंबर
प्रोड्यूसर दिलीप जायसवाल ने अपने दोस्त निर्देशक रफीक शेख से फिल्म के प्रमोशनल सांग शूट करने को कहा, उन्होने निर्देशक से कहा था कि इस गाने में आम्रपाली दूबे को फिल्माया जाए, रफीक के कहने के बाद एक्ट्रेस ने आइटम नंबर करने के लिये हां कह दिया, शूट शुरु होने से पहले उन्हें एडवांस के तौर पर आधी फीस दी गई।

बीच में शूटिंग रोकी
रिपोर्ट्स के अनुसाक आम्रपाली दूबे शूटिंग के दिन लोकेशन पर पहुंच गई, थोड़ी देर में शूटिंग शुरु हो गई, लेकिन कुछ देर शूटिंग चलने के बाद टेक्निशियन्स ने काम करने से मना कर दिया। दरअसल टेक्निशियन्स अपनी बकाया राशि की मांग कर रहे थे। उनका आरोप था कि प्रोड्यूसर जब भी उन्हें चेक देते हैं, तो वो बाउंस हो जाता है, इसलिये उन्हें पहले पैसे चाहिये, तब वो काम करेंगे।

एक्ट्रेस ने भी बाकी पैसों की मांग की
तभी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे भी अपनी बाकी पैसों की मांग प्रोड्यूसर से की, तो उन्होने कोई जवाब नहीं दिया, उल्टा उनके साथ गलत व्यवहार करने लगे। सेट का माहौल खराब होता देख एक्ट्रेस वहां से चली गई। अगले दिन दिलीप जायसवाल ने एक्ट्रेस पर बीच में शूटिंग छोड़ कर जाने के आरोप लगाये और उन्हें अपशब्द कहे।

दिलीप जायसवाल ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट
फिल्म के प्रोड्यूसर दिलीप जायसवाल ने फेसबुक पर लिखा, उन्हें अफसोस है कि 5 फिल्में बनाने के बाद पहली बार एक ऐसी कलाकार आई, जिसने पैसे भी लिये, शूटिंग भी नहीं की, जिनका नाम है आम्रपाली दूबे… जिनसे मेरा एक दिन के शूट का डेढ लाख रुपये में करार हुआ था। आधा नकद और आधा चेक के साथ दिया था, आधे पेमेंट के साथ शूटिंग शुरु हुई, फिर एक्ट्रेस अपने डील से मुकर गई।

चेक के बदले मांगे कैश
दिलीप जायसवाल के अनुसार एक्ट्रेस चेक के बदले कैश मांगने लगी, अब रात में प्रोड्यूसर कहां से कैश लाएगा। जिसके बाद वो शूटिंग बीच में ही छोड़ कर चली गई, उनकी वजह से 8 लाख का नुकसान हुआ, साथ ही उन्होने ये भी लिखा कि उन्हें इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन लोगों को उनसे बचना चाहिये, ये सब गंदे लोग हैं, आम्रपाली एक डर्टी गर्ल और बेईमान है। दिलीप जायसवाल की पोस्ट पढते हुए फिल्म के डायरेक्टर रफीक शेख ने सच्चाई बताई और शूटिंग पूरी ना होने का दोष दिलीप पर ही लगा दिया। अब ये पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दी गई है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago