Categories: वायरल

8 हजार सैलरी वाले प्रेमी के लिये महिला ने छोड़ा 2 लाख सैलरी वाला प्रोफेसर पति, अनोखी है ये लव स्टोरी

महिला का पति उनके सामने लगातार मिन्नत करता रहा, वो बार-बार अपने दोनों बच्चों का हवाला देता रहा, लेकिन इसके बावजूद महिला का दिल नहीं पसीजा।

New Delhi, Jun 06 : एमपी के रीवा जिले के एक कॉलेज में बायोलॉजी प्रोफेसर की टीचर पत्नी फेसबुकिया प्रेमी के चक्कर में पड़कर अपने पति और दो बच्चों को छोड़ दी है। इस महिला टीचर पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ है कि दो लाख रुपये सैलरी वाले प्रोफेसर पति को छोड़कर 8 हजार रुपये कमाने वाले एक युवक से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला और पति और बच्चों को छोड़कर बीते महीने 9 मई से प्रेमी के साथ शादी रचाकर बिहार के जहानाबाद में रह रही है। पत्नी के अचानक से गायब होने के बाद उनके प्रोफेसर पति परेशान थे, उन्होने स्थानीय थाने में पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने की समझाने की कोशिश
रीवा से मोबाइल नेटवर्क के लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उन्हें बिहार के जहानाबाद में ट्रैक किया, फिर एमपी पुलिस मंगलवार को जहानाबाद पहुंची, फिर स्थानीय पुलिस की मदद से महिला टीचर को थाने बुलाया गया, थाने में पुलिस और प्रोफेसर पति ने महिला को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो घर वापस जाने को राजी नहीं हुई। महिला अपने फेसबुकिया प्रेमी के साथ ही रहने की बात पर अड़ी रही।

पति करता रहा मिन्नत
महिला का पति उनके सामने लगातार मिन्नत करता रहा, वो बार-बार अपने दोनों बच्चों का हवाला देता रहा, लेकिन इसके बावजूद महिला का दिल नहीं पसीजा। महिला पर फेसबुकिया प्यार का ऐसा भूत चढा है, कि वो किसी के हाल में अपने प्रेमी के साथ रहने के लिये तैयार है। महिला कह रही है कि वो वापस नहीं जाएगी, वो अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी।

पुलिस ने नहीं की जबरदस्ती
पुलिस ने वयस्क होने की वजह से मामले में जबरदस्ती करने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि अगर कोई दो वयस्क आपसी सहमति से एक साथ रहते हैं, तो पुलिस मामले में कुछ नहीं कर सकती। जिसके बाद महिला थाने से अपने प्रेमी के साथ उसके घर चली गई। जाते समय भी प्रोफेसर महिला को उसके दोनों बच्चा का हवाला देता रहा, लेकिन महिला नहीं मानीं और चलती बनी।

निराश होकर लौटा पति
महिला के लौटने से इंकार कर देने के बाद प्रोफेसर पति निराश होकर वापस रीवा लौट आये हैं, हालांकि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी पत्नी को अपने बच्चों के भविष्य का ख्याल आएगा और वो वापस लौट कर आएंगी। फिलहाल तो महिला मान-मनौव्वल के बाद भी वापस लौटने को तैयार नहीं है।

2002 में हुई थी महिला की शादी
प्रोफेसर ने बताया कि साल 2002 में उनकी महिला श्वेता (बदला हुआ नाम) से शादी हुई थी, शादी के बाद उन्होने उन्हें पढा लिखा कर टीचर की नौकरी दिलवाई, उनके जीवन में सब कुछ अच्छा चल रहा था, दो बच्चे हुए, हंसता खंलता परिवार था। इसी बीच श्वेता की दोस्ती कुछ महीने पहले फेसबुक पर जहानाबाद में किराये के मकान में रहने वाले कुंदन कुमार से हो गई। कुंदन एक टेलीकॉम कंपनी में 8 हजार रुपये की नौकरी करता है।

फेसबुक का प्यार गहराता चला गया
फेसबुक पर कुंदन और श्वेता की दोस्ती हुई, दोनों के बीच लगातार चैटिंग होने लगी, फिर दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किया और बातचीत करने लगे। फिर इस फेसबुकिया प्यार के चक्कर में पड़कर महिला अपने दोनों बेटों को छोड़कर प्रेमी के पास चली आई। प्रोफेसर के अनुसार उनका परिवार बर्बादी के कगार पर है। जिसने भी इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में सुना है, सभी हैरान हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago