Categories: मनोरंजन

लीजिए, निक जोनस के भाई की शादी में ऐसे पहुंची प्रियंका चोपड़ा, अब तो रिलेशन कंफर्म हो गया

प्रियंका चोपड़ा और उनके रह्यूमर्ड ब्‍वॉफ्रेंड निक जोनस की बांहों में बाहें डाले तस्‍वीरें सामने आई हैं । अब कोई कितना भी कह ले कि दोनों के बीच जसट फ्रेंडशिप से ज्‍यादा कुछ नहीं, इस पर यकीन करना मुश्किल होगा ।

New Delhi, Jun 12 : बॉलीवुड से ज्‍यादा अब हॉलीवुड की हो चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अफेयर के कारण चर्चा में हैं । बताया जा रहा है कि उनका और अमेरिकन सिंगर निक जोनस का अफेयर चल रहा है । निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं । दोनों अकसर ही एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं । दोनों की ओर से इस रिश्‍ते की कोई ऑफीशियल पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अकसर इनका साथ दिखना खबर को मजबूत जरूर कर देता है । रीसेन्‍टली प्रियंका और निक स्‍पॉट हुए एक शादी में ।

बाहों में बांहें डाले पहुंचे निक और पीसी
हाल ही में दोनों को एक मैरिज फंक्‍शन में स्‍पॉट किया गया । प्रियंका ने निक को हाथों से पकड़ा हुआ था और वो बिलकुल एक कपल की तरह ही ईवेंट में दाखिल हुए थे । प्रियंका ने खूबसूरत यलो गोल्‍डन आउटफिट पहना हुआ था और निक ब्‍लू सूट में जेंटलमैन लग रहे थे । पीसी और निक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक दूसरे के साथ कितने कंफर्टेबल हैं ।

निक के भाई की शादी
दरअसल ये तस्‍वीरें इसलिए भी चर्चा में हैं क्‍योंकि ये निक का फैमिली फंक्‍शन था । दरअसल ये शादी निक के कज़िन Rachel Tamburelli की थी, जिसमें शामिल होने के लिए प्रियंका न्यू जर्सी पहुंची थीं । शादी की इन्‍हीं कुछ तस्वीरों में वो और निक एक दूसरे के साथ नजर आए हैं । प्रियंका और निक शादी में साथ आए, पूरे फंक्‍शन के दौरान एक दूसरे के साथ बैठे ही नजर आए ।

निक जोन्‍स का कमेंट हुआ था वायरल
कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर प्रियंका का एक फोटो सामने आया, जिसमें वो एक रेस्‍टोरेंट में अपने दोस्‍तों के साथ बर्गर खाती नजर आई । प्रियंका बर्गर खाने से ज्‍यादा खूबसूरत मुस्कान बिखेर रही हैं । प्रियंका की इसी मुस्‍कान के निक जोन्‍स भी दीवाने हैं । उन्‍होने इस फज्ञेटो पर दैट स्‍माइल लिखकर एक रेड हार्ट भी पोस्‍ट कर दिया । निक के इस कमेंट को प्रियंका के फैन्‍स ने लाइक किया और इसे दोनों के रिश्‍ते की मुहर मानते हुए ढेर सारे कमेंट भी कर डाले ।

एक और कमेंट हुआ वायरल
मीडिया में इसी तस्‍वीर पर एक और कमेंट वायरल हो रहा है । इस कमेंट में ना तो निक का दिल है और ना ही उनकी स्‍माइल, बल्कि निक जोन्‍स इस फोटो पर प्रियंका को प्रपोज करते नजर आए हैं । निक ने इस पर कमेंट में लिखा है, मुझसे शादी करोगी । निक के इस कमेंट पर प्रियंका की ओर से फिलहाल कोई रिएक्‍शन नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया में खबरों की दुनिया में ये खबर आग की तरह वायरल हो गई ।

निक के साथ कई बार आ चुकी हैं नजर
प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्‍स कई मौकों पर एक दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं । दोनों पहली बार मीडिया के सामने एक अवॉर्ड शो में सामने आए थे जब उन्‍होने एक ही डिजायनर का ड्रेस पहना था और एक ही गाड़ी में साथ आए थे । आफ्टर पार्टी में भी प्रियंका ने निक के साथ जमकर पोज किए थे । तब से कई मौको पर प्रियंका निक के साथ नजर आती रही है । उन्‍हें रेस्‍टोरेंट्स, कई आउटिंग में निक के साथ स्‍पॉट किया गया है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago