Categories: मनोरंजन

रणबीर कपूर ने कैटरीना और आलिया भट्ट को किया अलग, कैट ने बयां किया दिल का दर्द

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, टिंसल टाउन में इन दिनों ये कपल छाया हुआ है । लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियां किसी एक की मुश्किल बढ़ा रही हैं ।

New Delhi, Jun 22 : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की खबरें इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में चर्चा में हैं । दोनों के इश्‍क की खबरें टीवी से लेकर सोशल मीउिया में आती रहती हैं । दोनों के लिंकअप से भले इनके फैन्‍स खुश हों लेकिन कोई है जो इस मोहब्‍बतें को पचा नहीं पा रहा है । जी हां वो कोई और नहीं कैटरीना कैफ हैं । कैट और आलिया की दोस्‍ती किसी से छुपी नहीं थी, बॉलीवुड में वो बडीज की तरह हो गईं थी लेकिन रणबीर कपूर की आलिया की लाइफ में एंट्री ने इस दोस्‍ती को ग्रहण लगा दिया ।

अचछी सहेलियां थे कैट और आलिया
आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की दोस्ती जिम से शुरू हुई थी । उम्र के अंतर के बावजूद दोनेां काफी अच्छी सहेलियां थीं । कैटरीना ने बॉलीवुड में किसी हीरोइन से दोस्ती नहीं की परंतु आलिया के साथ उनके संबंध हमेशा मधुर रहे । लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं । और वजह कैटरीना के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर को ही माना जा रहा है । मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो कैटरीना को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि आलिया और रणबीर रिलेशनशिप में आ सकते हैं ।

कैटरीना की इंस्‍टा स्‍टोरी से शुरू हुईं खबरें
कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में कुछ ऐसा पोस्‍ट किया है जिसे अफेयर की खबरों से रिलेट किया जा रहा है । कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर जो पोस्‍ट की, उसमें कुछ ऐसा लिखा है – वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी । इस इंस्‍टा स्‍टोरी को पढ़ कर ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने ये पोस्‍ट अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के नए अफेयर पर ये सब लिखा है ।

आलिया और रणबीर का अफेयर, कितना सच ?
आलिया और रणबीर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्‍म कर रहे हैं । ऐसे में दोनों का साथ में टाइम स्‍पेंड करना लाजमी है । लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें भी इस बीच जोरों से चल पड़ी हैं  । ऐसा ही एक सवाल आलिया से जब एक शो के दौरान किया गया तो वो शर्मा गई थीं । उन्‍होने साफ कहा कि अगर कुछ सच्‍चाई है तो भी वो कुछ नहीं कहना चाहेंगी और अब ये अफवह है तो फिर तो ये झूठ है ही । मैं अपने पर्सनल रिश्‍तों के बारे में शेयर करना पसंद नहीं करती हूं ।

रणबीर ने भी की थी तारीफ
आलिया भट्ट रणबीर कपूर को बतौर एक्‍टर पहले से ही पसंद करती हैं । ये बात वो पहले कह चुकी हैं लेकिन दोनों के बीच अफेयर है या नहीं इस पर फिल्‍हाल कोई कुछ नहीं बोल रहा है । लेकिन आलिया की ही तरह रणबीर भी उनके काम के मुरीद हो गए है । उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में आलिया की जमकर तारीफ की और ये भी कहा कि उन्‍हें आलिया पर क्रश हो गया है । रणबीर ने आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago