Categories: दिलचस्प

आशीष नेहरा की पत्नी अस्पताल में भर्ती, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है इनकी प्रेम कहानी

आशीष नेहरा की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, साल 2002 में इंग्लैंड दौरे पर नेहरा ने पहली बार रुश्मा को देखा था, पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

New Delhi, Jun 28 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की पत्नी अस्पताल में भर्ती हैं, बीते मंगलवार को उन्होने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होने संकेत दे दिये, कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसके साथ ही नेहरा की पत्नी ने लिखा कि जिंदगी जैसी दिखती है, वैसी होती नहीं। आपको बता दें कि रुश्मा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, खैर इस तस्वीर के साथ हम आपको नेहरा की लव स्टोरी के बारे में भी बताते हैं।

अस्पताल के गलियारे में सहारे से चल रही
रुश्मा नेहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो अस्पताल के गलियारे में किसी के सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं। उन्होने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि सही दिशा में लिये गये छोटे कदम, जिंदगी हमेशा वैसी नहीं होती, जैसी हमें इंस्टाग्राम पर दिखती है। मैं सिर्फ संघर्ष का सच्चा पल साझा करना चाहती हूं।

फैंस कर रहे दुआ
जैसे ही रुश्मा ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया, उसके बाद उनके फॉलोवर्स और आशीष नेहरा के फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ की। फैंस ने इस तस्वीर पर भी कमेंट करते हुए कहा कि उम्मीद है आप जल्द ठीक होंगी, आप जल्द से जल्द चुस्त-दुरुस्त हो जाएं। फिलहाल अपना ख्याल रखिये।

नेहरा की तरह वापसी
एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा आप भी वैसे ही ठीक होइये, जैसे नेहरा जी शेरों की करह मैच में वापसी किया करते थे। आपको बता दें कि आशीष नेहरा ने 11 सर्जरी के बाद करीब 18 साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेली है, तेज गेंदबाज के लिये इतने लंबे समय तक क्रिकेट खेलना आसान नहीं होता।

पांच साल डेट के बाद शादी
मालूम हो कि आशीष नेहरा की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, साल 2002 में इंग्लैंड दौरे पर नेहरा ने पहली बार रुश्मा को देखा था, पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। ओवल के मैदान पर दोनों की जान-पहचान हुई, कुछ ही दिनों में ये जान-पहचान दोस्ती में बदल गई। करीब पांच साल डेट करने के बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली। अब इस कपल को दो बच्चे बेटी एरियाना नेहरा और बेटा आरुष नेहरा हैं।

शादी का फैसला
एक इंटरव्यू में आशीष नेहरा ने बताया था कि जब वो रुश्मा को डेट कर रहे थे, तो उन्होने एक झटके में शादी का फैसला लिया था। उन्होने रुश्मा से कहा था कि 2 अप्रैल को शादी है, जिसके बाद उन्होने कहा कि ठीक है, आपके पास 1 साल 3 दिन है, लेकिन नेहरा ने कहा नहीं तीन दिन बाद वाला 2 अप्रैल, जिसके बाद तीन दिनों के भीतर सारी तैयारियां पूरी की गई, और दोनों सात फेरे लिये।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
भले आशीष नेहरा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना हों, लेकिन उनकी पत्नी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहती है। उन्होने इसी महीने 18 जून को एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनका बेटा और मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन नजर आ रहा था। इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा था, लॉर्ड्स में जूनियर नेहरा और जूनियर तेंदुलकर।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago