Categories: मनोरंजन

अंबानी के एंटीलिया में लगा सितारों का मेला, प्रियंका अपने विदेशी ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची

देर रात अंबानी के मुंबई स्थित घर में लगा सितारों का मेला । आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की सगाई में एक से बड़े एक सितारे पहुंचे ।

New Delhi, Jun 29 : जब मौका हो देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और सोशलाइट नीता अंबानी के बड़े बेटे की सगाई का तो भला उससे बॉलीवुड की चमक-धमक कैसे दूर रहती । अंबानी परिवार और बॉलीवुड का रिश्‍ता बड़ा गहरा है । तभी तो इस फंक्‍शन को चार चांद लगाने शाहरुख से लेकर करण जौहर तब पहुंचे । मौका खास था तो अंबानी फैमिली के सबसे करीबी सचिन भी वहां पहुंचे थे ।

शाहरुख – गौरी
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बॉलीवुड में सबसे खास और करीबी माने जाते हैं शाहरुख खान । शाहरुख अंबानी परिवार के हर फंक्‍शन में शामिल होते हैं । इतने बड़े मौके पर वो भला कैसे नहीं आते । शाहरुख यहां अपनी ब्‍यूटीफुल वाइफ गौरी के साथ पहुंचे थे । शाहरुख ने मीडिया के लिए गौश्री के साथ पोज भी किए ।

करण जौहर भी पहुंचे
अंबानी फैमिली के क्‍लोज करण जौहर भी इस जश्‍न में शरीक हुए । करण नीता अंबानी के काफी क्‍लोज माने जाते हैं । वो उन्‍हें ड्रेसिंग एडवाइज भी देते हैं । करण जौहर उनके छोटे बेटे आकाश अंबानी को भी ग्रूम करते हैं । इस फंक्‍शन में करण एकदम ट्रेडीशनल अवतार में नजर आए । काफी हैंडसम लग रहे थे करण जौहर ।

निक जोन्‍स के साथ पहुंची प्रियंका चोपड़ा
इस फंक्‍शन का अट्रेक्‍शन रहीं प्रियंका चोपड़ा । बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा यहां ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं  । लेकिनखास बात रही उनका अपने बीयू निक जोनस के साथ पहुंचना । निक अमेरिकन सिंगर हैं और 24 साल के हैं । इन दिनों निक और पीसी के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं । दोनों ने रिलेशन की पुष्टि नहीं की है लेकिन संभावनाएं जताई जा रही हैं कि जल्‍द ही ये कपल अपने रिलेशन की अनाउंसमेंट कर सकते हैं ।

निक के कजिन की वेडिंग में गई थीं पीसी
कुछ दिनों पहले ही पीसी निक जोनस के कजिन की वेडिंग में नजर आई थीं । दोनों वहां बतौर कपल ही पहुंचे थे । निक की बांहों में बाहें डालें प्रियंका यहां एंटर हुई थीं । अब पीसी का निक को इंडिया लेकर आना और मुकेश अंबानी के फंक्‍शन में उन्‍हें लेकर आना कई सवालों के जवाब दे रहा है ।

सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे
मुकेश अंबानी के घर के इस सबसे बड़े फंक्‍शन की शान बढ़ाने सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे । उनके साथ उनकी वाइफ अंजलि भी मौजूद थीं । दोनों ही ट्रेडीशनल वियर में थे । पिछले दिनों खबर आई थी कि सचिन की बेटी सारा और अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी के रिश्‍ते की बात चल रही है । हो सकता है आगे चलकर ये परिवार रिश्‍ते के बंधन में बंध जाएं ।

ये सितारे भी पहुंचे
इसके अलावा यहां पहुंचने वालों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, शंकर महादेवन, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा भी शामिल थे । रणबीर और आलिया की बढ़ती नजदीकियों की खबरें बहुत ज्‍यादा फैलने के बाद इस फंक्‍शन में दोनों आए तो थे लेकिन साथ नहीं पहुंचे और ना ही दोनों ने एक दूसरे के साथ पोज किया ।

अनिल अंबानी भी पहुंचे
अपने भतीजे आकाश अंबानी की शादी में अनिल अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे । वाइफ टीना मुनीम और बेटे के साथ यहां पहुंचे अनिल ने सभी से मुलाकात की और फंक्‍शन में शरीक होकर भाई और चाचा का फर्ज भी पूरा किया । इससे पहले अनिल ईशा की सगाई में भी शामिल हुए थे ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago