Categories: मनोरंजन

कपिल शर्मा की मां लेकर गई थी शादी का रिश्ता, लड़की के पिता ने कहा था Shut Up

कपिल शर्मा ने कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें बताया कि गिन्नी तुझे लाइक करती है, जिस पर उन्हें यकीन नहीं हुआ, उन्होने एक दिन खुद ही गिन्नी से पूछ लिया।

New Delhi, Nov 28 : कपिल शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, एक तो अगले महीने वो दूल्हा बनने वाले हैं, दूसरी फिर से कॉमेडी शो के जरिये वो टीवी पर वापसी कर रहे हैं। जब से कपिल के शादी की तारीख की घोषणा हुई है, गिन्नी के साथ उनकी लव स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है। हंसाने वाले कपिल शर्मा को तो स्टेज पर करोड़ों लोगों ने देखा है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं है, आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को पिछले 13 साल से जानते हैं, दोनों की पहली मुलाकात ऑडिशन के दौरान ही हुई थी।

ऐसे हुई पहली मुलाकात
कपिल शर्मा ने खुद बताया था कि साल 2005 में वो आईपीजे कॉलेज में ऑडिशन लेने गये थे, गिन्नी भी वहां ऑडिशन के लिये आई थी, यहीं दोनों पहली बार मिले, उस समय कपिल पॉकेट मनी के लिये प्ले डायरेक्टर किया करते थे, तब गिन्नी 19 की थी और कपिल 24 के, जब दोनों ने साथ में काम करना शुरु किया, तो गिन्नी कपिल शर्मा के लिये अपने घर से खाना लेकर आया करती थी।

ऐसे शुरु हुआ दोस्ती का सिलसिला
एक न्यूज पोर्टल में छपी रिपोर्ट के लिये कपिल शर्मा ने कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें बताया कि गिन्नी तुझे लाइक करती है, जिस पर उन्हें यकीन नहीं हुआ, उन्होने एक दिन खुद ही गिन्नी से पूछ लिया, कि क्या तुम मुझे लाइक करती हो, तो उनका जवाब हां था, जिसके बाद दोनों के दोस्ती का शुरु हुआ, हालांकि एक समय दोनों की दोस्ती टूटने की कगार पर भी आ गया था।

फोन ना करने को कहा था
स्टार कॉमेडियन ने कहा कि जब वो करियर बनाने के लिये मुंबई आ गये, ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद उन्होने गिन्नी को फोन कर कहा था कि वो उन्हें कभी कांटेक्ट ना करें, कपिल के अनुसार उन्होने दोस्ती तोड़ ली थी, क्योंकि उस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था, गिन्नी आर्थिक रुप से उनसे काफी अच्छे परिवार से थी, लेकिन दूसरी बार जब उनका चयन हुआ, तो गिन्नी ने खुद ही फोन कर उन्हें बधाई दी थी।

गिन्नी के पापा ने मेरी मां को कहा शटअप
कपिल ने बताया कि जब मुंबई में उनकी निकल पड़ी, वो कमाने लगे, तो उनकी मां उनकी शादी का रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई, तो गिन्नी के पापा ने बड़े ही प्यार से मेरी मां को शटअप कहा था, इसके बाद मैं अपने काम में व्यस्त हो गया, मैं इधर काम में व्यस्त था, तो गिन्नी भी शादी के दूसरे प्रपोजल्स को दूर रखने के लिये पढाई में जुटी थी, कपिल मुंबई में सेटल हो चुके थे, उनकी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा था, तब उन्हें अहसास हुई कि गिन्नी ने कभी उन्हें डिस्टर्ब नहीं किया, इतना धैर्य मैंने किसी और में नहीं देखा था, ये वो वक्त था, जब मैंने फैसला कर लिया था कि अब शादी का समय आ चुका है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago