Categories: मनोरंजन

24 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहने लगे थे शादीशुदा नाना पाटेकर, जानिये लव स्टोरी

फिल्मों के साथ-साथ नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, शादीशुदा होने के बावजूद नाइनटीज में उन्हें खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का से प्यार हो गया था।

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं, हाल ही में नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाये थे, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बने रहे, हालांकि उन्होने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा है, लेकिन तनुश्री के आरोपों की वजह से ही नाना के हाथ से फिल्म हाउसफुल-4 निकल गई।

दमदार एक्टिंग
नाना पाटेकर ने ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल या फिर मल्टी स्टार फिल्मों में काम किया है, वो लीड रोल में कम ही फिल्मों में नजर आये, इसके बावजूद उन्होने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत अलग पहचान बनाई, महाराष्ट्र के रायगढ में जन्मे नाना की पहली फिल्म गमन थी, जो साल 1978 में रिलीज हुई थी।

आयशा जुल्का से जुड़ा नाम
फिल्मों के साथ-साथ नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, शादीशुदा होने के बावजूद नाइनटीज में उन्हें खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का से प्यार हो गया था, वैसे तो आयशा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन जब वो नाना के साथ रिलेशन में आई, तो उनके खूब चर्चे हुए। साल 2003 में दोनों ने फिल्म आंच में काम किये, जिसमें खूब बोल्ड सीन दिये, दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गये थे और लिव इन में रहने लगे, हालांकि नाना पाटेकर शादीशुदा थे।

मनीषा कोइराया से नजदीकियां
मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं है, दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक सुर्खियों में रही, हालांकि कहा जाता है कि फिल्मी परदे पर कड़क स्वाभाव दिखाने वाला शख्स इतना रोमांटिक भी हो सकता है, इस बात को लेकर कई लोग हैरान भी थे, जबकि मनीषा उन पर जान छिड़कती थी, वो उनके लिये काफी पजेसिव थी।

ऐसे खत्म हुए रिश्ते
मनीषा ने नाना पाटेकर को एक बार आयशा जुल्का के साथ कमरे में देख लिया था, जिसके बाद वो भड़क उठी और चिल्लाने लगी, मामला मारपीट तक पहुंच गया, नाना ने किसी तरह उन्हें समझा बुझा कर शांत करवाया, इस घटना के बाद मनीषा ने उन पर पत्नी को तलाक दे शादी करने का दवाब बनाने लगी, हालांकि नाना पाटेकर किसी भी कीमत पर पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे, उनके इस व्यवहार से एक्ट्रेस का दिल टूट गया और उन्होने नाना से रिश्ता खत्म कर लिया।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago