Categories: वायरल

Video : रोकते रहे BJP नेता फिर भी मायावती पर अभद्र बयान देती रहीं विधायक, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

मायावती को लेकर बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने मर्यादा पार कर दी । विधायक ने ना सिर्फ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया बल्कि बार-बार बसपा सुप्रीमो पर अभद्र टिप्‍पणी भी की । इस भाषण का वीडियो आर्टिकल के अंत में देखिए ।

New Delhi, Jan 20 : विरोधियों पर बरसती भाजपा विधायक इतना बह गईं कि उन्‍हें इस बात का ख्‍याल भी नहीं आया कि वो एक महिला के बारे में ये सारी बातें कह रही हैं । भाजपा विधायक साधना सिंह मंच से मायावती के लिए अभद्र टिप्‍पणी करती जा रहीं, मंच से बीजेपी नेता उन्‍हें चुप रहने के लिए कहते रह गए लेकिन साधान सिंह अपनी बात कहकर ही चुप हुईं । बहरहाल मायावती पर अभद्र बयान का खामियाजा अब उन पर कार्रवाई के रूप में भुगतना पड़ सकता है ।

‘ना नर ना नारी’
बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम के तहत रैली का आयोजन किया गया था, इसी रैलीमें कई बीजेपी नेता, विधायक साधना सिंह और प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे । किसानों को संबोधित करते हुए मुग़लसराय से भाजपा की विधायक साधना सिंह ने एक-एक कर विरोधियों को साधना शुरू किया । जब बात मायावती की आई तो वो उन पर अभद्र टिप्‍पणी करने से नहीं चुकीं और कह दिया मायावती ना तो नर है न नारी हैं ।

‘गेस्‍ट हाउस कांड’ का भी किया जिक्र
भाजपा विधायक साधना सिंह को रोकने की कोशिश की गई लेकिन वो चुप नहीं हुईं । बल्कि मायावती से जुड़े गेस्‍ट हाउस कांड को भी इसमें ले आईं । उन्‍होने कहा – एक महिला सबकुछ भूल सकती है लेकिन अपमान नहीं भूल सकती है ।  ये महिला सत्ता के लिए गेस्ट हाउस कांड भुला दिया । मैं उनके इस कदम की निंदा करती हूं । साधना सिंह यहीं नहीं रुकी उन्‍होने मायावती को महिलाओं के नाम पर धब्बा तक बता दिया । साधना ने कहा कि उन्होंने आराम और सत्ता के लिए अपमान तक झेला ।

क्‍या है गेस्‍टहाउस कांड ?
आपको बता दें 2 जून 1995 को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नाराज कार्यकर्ताओं ने मीराबाई मार्ग स्थित स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचकर मायावती को कमरे में बंद करके उन्हें जमकर पीटा था और कपड़े तक फाड़ दिए थे । उन्‍हें गुंडों से बचाने वाले बीजेपी विधायक ब्रह्मदत्त द्विवेदी थे जिन्‍हाने उन्‍हें उस दिन बचाया । भारतीय राजनीति में ये घटना गेस्ट हाउस कांड के नाम से जाना जाती है ।

बसपा नेता का बयान
मामले में  बीएसपी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने साधना सिंह के बयान पर कहा कि बीजेपी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं । मिश्रा ने आगे कहा, ‘उन्होंने (साधना सिंह) हमारी पार्टी अध्यक्ष के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, वे बीजेपी का स्तर दिखाते हैं। एसपी-बीएसपी के गठबंधन की घोषणा के बाद बीजेपी नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें आगरा और बरेली के मेंटल हॉस्पिटलों में एडमिट कराना चाहिए।’

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago