Categories: दिलचस्प

अमित भड़ाना के वीडियो देखने वाले ये खबर जरूर पढ़े, आपके फेवरेट यू ट्यूबर को मिला इतना बड़ा सम्‍मान

अमित को यूट्यूब क्रिएटर ऑफ इंडिया के अवॉर्ड से नवाजा गया है । यह फंक्‍शन 20 फरवरी को मुंबई में आयोजित हुआ था। इंडियन सिनेमा में अहम योगदान देने वालों को यह सम्मान दिया जाता है।

New Delhi, Feb 25 : सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होना आसान है, आप कुछ ऐसा कंटेंट डालिए जो लोगों को पसंद आए कुछ ही समय में ढेरों लाइक्‍स । दरअसल ऐसा होता नहीं है । सोशल मीउिया के प्‍लेटफॉर्म पर कई आए और चले गए लेकिन पकड़ को मजबूती से बनाए रखना सबके बस की बात नहीं । लेकिन अमित भड़ाना वो नाम है जिसने पिछले कुछ सालों में ना सिर्फ पकड़ बनाई बल्कि अपनी पकड़ को इतना मजबूत भी कर लिया कि वो देश का नंबर वन यूट्यूबर बन गए हैं । इतना ही नहीं हाल ही में अमित भड़ाना को एक खास सम्‍मान से भी नवाजा गया है ।

1 करोड़ सब्‍सक्राइबर
अमित भड़ाना के यूट्यूब चैनल पर 1 करोड़ से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर हो चुके हैं । अपने टैलेंट के दमभड़ाना ने इस सपने को पूरा किया । यूट्यूब के जरिए आज वो करोड़ों में कमा रहे हैं । अमति को हाल ही में दादा साहब फाल्के सम्मान से सम्‍मानित किया गया । अमित को यूट्यूब क्रिएटर ऑफ इंडिया के अवॉर्ड से नवाजा गया है । यह फंक्‍शन 20 फरवरी को मुंबई में आयोजित हुआ था। इंडियन सिनेमा में अहम योगदान देने वालों को यह सम्मान दिया जाता है।

देसी वीडियोज ने बनाई पहचान
अमित भड़ाना एकदम ठेठ देसी वीडियो बनाते हैं । यूट्यूब पर इनके वीडियो महीने तक नंबर वन पर ट्रेंड करते हैं । फिर चाहे वो भाई-बहन के वीडियो हों या फिर सैनिकों के सम्‍मान में बने हालिया वीडियो । एक-एक वीडियो को लाखों व्‍यूज मिलते हैं । अमित भड़ाना के स्‍कूल लाइफ के वीडियो काफी चर्चा में रहे । अमित ने जब अपने घरवालों को यूट्यूब पर वीडियो का काम करने की बात बताई थी तो सब हैरान थे । लेकिन आज वही परिवार अपने बेटे पर गर्व भी करता है । अमित के चैनल की अर्निं काफी है ।

2012 में शुरू किया यूट्यूब चैनल
सोशल मीडिया का जो क्रेज आजकल देखने को मिलता है वो तब नहीं था जब अमित ने अपने चैनल की शुरुआत की थी । 6 साल पहले 2012 में अमित ने जब पहला वीडियो डाला तो लोगों का ठीक-ठाक रिस्‍पॉन्‍स मिला । उसके बाद अमित ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर वीडियो बनाना शुरू किया । उनके वीडियोज पर पोस्‍ट होते ही कुछ ही घंटो में मिलियन व्यूज आ जाते हैं । अमित की फैंन फॉलोविंग के आगे बड़े5बड़े बॉलीवुड सेलेब भी पीछे हैं ।

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago