Categories: वायरल

जयमाल के दौरान दूल्हे से दुल्हन से कराई ऐसी हरकत, पहुंच गया सलाखों के पीछे

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

New Delhi, May 05 : बिहार में एक दूल्हे ने जयमाल के समय ऐसा कुछ कर दिया, कि शादी के अगले ही दिन जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया, मामला रोहतास जिले का है, जहां खुद की शादी से अतिउत्साहित एक दूल्हे ने जयमाल के समय स्टेज पर अपनी कमर से पिस्टल निकाली और हर्ष फायरिंग करने लगा, इतना ही नहीं उत्साहित दूल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी से भी फायरिंग करवाई।

दूल्हा गिरफ्तार
शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है, बताया जा रहा है कि आरोपी दूल्हा फौज में है, अपनी शादी में अति-उत्साहित दूल्हे ने सबके सामने पिस्टल से हर्ष फायरिंग की, जिसके लिये पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

मोबाइल से बना लिया वीडियो
बताया जा रहा है कि ये घटना 19 अप्रैल की रात की है, घटना के समय मौजूद कई लोग अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे, किसी ने दूल्हे को फायरिंग करते हुए वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से वीडियो वायरल होते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन के पास पहुंच गया, जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई की, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ताबड़तोड़ फायरिंग
आपको बता दें कि 19 अप्रैल की शाम रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के दयालगंज गांव में भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र से बारात पहुंची थी, बारातियों का स्वागत हुआ, जयमाल की तैयारी शुरु हुई, तभी स्टेज पर अजीबो-गरीब स्थिति बन गई, सेना के जवान दूल्हे ने जयमाल स्टेज पर ही अपने कमर से पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करना शुरु कर दिया, इतना ही नहीं दूल्हे ने दूल्हन के हाथों में भी पिस्टल दे दी और जबरन फायरिंग करवाई।

दुल्हन से भी चलवाई गोली
वहां आस-पास मौजूद लोग मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे, जिसमें किसी ने उसी समय दूल्हे की करतूत को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस दूल्हे के गांव पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया, दूल्हे के खिलाफ आचार संहिता लागू होने के बावजूद खुलेआम हथियार का प्रदर्शन करने और फायरिंग करने का केस दर्ज किया गया है, दूल्हा राजेश फौज में हैं, और फिलहाल हरियाणा के करनाल में उसकी ड्यूटी थी।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago