Categories: सियासत

पत्‍नी नवजोत कौर पर कैप्‍टन अमरिंदर के बयानों से बौखलाए सिद्धू, लगा दिया सीएम पर गंभीर आरोप

नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्‍टन अमरिंदर के उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें उन्‍होने नवजोत कौर के टिकट को इनकार करने की बात कही थी । सिद्धू अमरिंदर के बयान से खासे नाराज हैं ।

New Delhi, May 17 : नवजोत कौर सिद्धू ने कुछ दिन पहले ही पंजाब की राजनीति में खलबली मचा दी । नवजोत कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगाया था । नवजोत के बयान को कैप्‍टन अमरिंदर ने खारिज करते हुए कहा कि ये आरोप गलत हैं । नवजोत कौर ने खुद ही टिकट के लिए इनकार किया था । कैप्‍टन के बयान के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू सामने आए हैं और कैप्‍टन पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

नवजोत सिंह सिद्धू का आरोप
नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को बयान दिया और पत्‍नी को समर्थन देते हुए कहा कि उनकी पत्‍नीकभी झूठ नहीं बालेगी । पंजाब के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में थे जब उनसे उनकी पत्‍नी के आरोपों के बारे में सवाल किया गया । सिद्धू ने जवाब देते हुए आगे कहा – “मेरी पत्नी नैतिक रूप से इतनी मजबूत हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी । यही मेरा जवाब है ।”

नवजोत कौर सिद्धू के आरोप
दरअसल सिद्धू की पत्‍नी और पूर्व में बीजेपी से सांसद नवजोत कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगाया था । उन्‍होने 14 मई को आरोप लगाया था कि मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह और पार्टी के पंजाब मामलों की प्रभारी आशा कुमारी ने यह सुनिश्चित किया कि उन्हें अमृतसर संसदीय क्षेत्र से टिकट न मिले । वहीं चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भी टिकट चाह रहीं कौर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने दावा किया है वह अपने दम पर कांग्रेस को राज्य की 13 संसदीय सीटें दिला पाने में सक्षम हैं ।

नवजोत कौर ने जाहिर की थी नाराजगी
नवजोत कौर ने अमृतसर में मीडियाकर्मियों से बात की और कहा कि “कैप्टन साहब और आशा कुमारी सोचते हैं कि मैडम सिद्धू सांसद का टिकट पाने के योग्य नहीं हैं ।अमृतसर से मुझे टिकट इस आधार पर नहीं दिया गया कि अमृतसर में दशहरा के मौके पर हुए ट्रेन हादसे की वजह से मैं जीत नहीं पाऊंगी । कैप्टन एवं आशा कुमारी ने कहा था कि मैडम सिद्धू जीत नहीं सकती हैं।” वहीं सिद्धू के बयान से पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ” सिद्धू की पत्नी को चंडीगढ़ से टिकट ना मिलने में मेरा कोई रोल नहीं है। सब कुछ पार्टी नेतृत्व तय करता है।”

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago