Categories: मनोरंजन

Pics: अमिताभ की पोती आराध्‍या बच्‍चन का 8th Birthday Bash, SRK, करण जौहर बच्‍चों के साथ पहुंचे

सेलेब किड्स के बर्थडे सेलिब्रेशन भी सुर्खियों से कम नहीं हैं । हाल ही में मनाया गया आराध्‍या बच्‍चन का बर्थडे, तस्‍वीरें आगे देखिए ।

New Delhi, 18 Nov: हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्‍चन की पोती आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर बच्चन परिवार की ओर से एक जबरदस्‍त पार्टी रखी गई । 16 नवंबर को आराध्‍या 8 साल की हो गई हैं, पिंक ड्रेस में आराध्‍या बेहद प्‍यारी लग रहीं थीं । इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे अपने-अपने बच्‍चों के साथ पहुंचे थे । शाहरुख खान, करण जौहर, रितेश देशमुख समेत कई सेलेब यहां नजर आए । पार्टी में इस बार अमिताभ ने कुछ खास बदलाव किए थे, क्‍या थे वो आपको आगे बताते हैं ।

16 नवंबर को मनाया गया जन्‍मदिन
शनिवार, 16 नवंबर को आयोजित हुई इस पार्टी में शाहरुख खान पत्‍नी गौरी और बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे । शहरुख गौरी और अबराम ने मीडिया को जमकर पोज दिए । उनके अलावा यहां करण जौहर अपने दोनों बच्‍चों यश और रूही के साथ पहुंचे थे । वहीं रितेश देशमुख भी पत्‍नी जेनेलिया और दोनों बेटों के साथ शिरकत करने पहुंचे थे ।

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्‍वीरें
आराध्या के जन्मदिन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं । तस्‍वीरों में साफ नजर   आ रहा है कि पूरा परिवार इस मौके पर कितना खुश है । आराध्‍या ने अपने फेवरेट कलर पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है । अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग के जरिए जश्‍न की तस्‍वीरें शेयर कीं और अपने ब्लॉग में एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा । उन्‍होने इस ब्‍लॉग के जरिए अपने भाव व्‍यक्‍त किए कि किस तरह से वक्‍त के साथ खुशियों को मनाने के मायने बदलते जा रहे हैं ।

केक की जगह रखी गई खोए की बर्फी
बिग बी ने इस बार पोती के बर्थडे पर केक नहीं बल्कि खोए की बर्फी का इस्तेमाल किया और इसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी है । उन्‍होने मोमबत्ती का भी जिक्र किया, बिग बी ने लिखा – “मोमबत्ती और उम्र के हिसाब से उन्हें लगाना और फिर बुझाना भी अर्से से होता आ रहा है, लेकिन यह कैसी परंपरा है या इसका इतिहास क्या है।” इसके आगे उन्होंने लिखा, “मेरी और दुनिया के इस हिस्से में मोमबत्ती को बुझाया जाना एक अंत की ओर इशारा करता है और यहां इसे उपलब्धि या उत्सव की नजर से देखते हैं..तो क्या ऐसा करना जारी रखें या इसे बदलें या क्या करें..हमारे परिवार में केक की जगह खोए की बर्फी का इस्तेमाल किया गया और मोमबत्ती का इस्तेमाल भी नहीं किया गया..अरे अगरबत्ती जलाओ, कुछ और करो, लेकिन बत्ती ना बुझाओ।”

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago