Categories: मनोरंजन

बिग बॉस में बड़ा ट्विस्‍ट, सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रश्मि देसाई से पूछा, तुम मुझसे प्‍यार करती हो ?

Bigg Boss 13 के वीकली एपिसोड भले परेशान करते हों लेकिन वीकेंड का वार धमाकेदार होता है । सलमान खान ने इस बार क्‍लास तो ली लेकिन एक नए अंदाज में ।

New Delhi, Nov 18: टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला घर के सबसे चर्चित प्रतियोगी बने हुए हैं । कुछ दिन पहले तक जहां हर घरवाला सिद्धार्थ को लेकर शिकायतें करता रहता था वहीं अब उनके बदले व्‍यवहार के गुण गाने लगा है । सिद्धार्थ का ये बदला रूप देवोलीना से उनकी बढ़ती करीबी माना जा रहा है । जब से घर में ये नई कैमिसट्री शुरू हुई है सिद्धार्थ के हाव भाव ही बदल गए हैं । हालांकि इस वीकेंड के वार में सलमान के सामने सिद्धार्थ ने एक बार फिर रश्मि देसाई से कुछ ऐसा पूछ डाला कि सब उन्‍हें देखते ही रह गए ।

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने पूछा ऐसा सवाल
इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों के साथ खेला एक टास्‍क, जिसमें लड़के को तब-तब   वैक्सिंग करानी होती है जब सचाल का जवाब दे रही लड़की ना बोलती है । एक ऐसे ही सवाल के दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला रश्मि देसाई से पूछ बैठते हैं ऐसा सवाल, सिद्धार्थ रश्मि से पूछते हैं कि क्‍या वो उनसे प्‍यार करती हैं । जाहिर है रश्मि इसके जवाब में ना ही कहती हैं और नतीजतन वैक्सिंग का दर्द विशाल को सहना पड़ता है ।

देबोलीना और सिद्धार्थ
टास्‍क के दौरान देबोलीना का भी एक नया रूप देखने को मिलता है । सिद्धार्थ और देवोलीना भी उसी तरह सवालों का जवाब देते हुए गेम खेलते हैं, और देबो सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनके हाथों की वैक्सिंग करती हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला और देबोलीना की ये नई ट्यूनिंग उनके फैन्‍स को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है, वहीं रश्मि से पूछा सवाल भी फैन्‍स को खटक रहा है । सिद्धार्थ के फैन्‍स उन्‍हे बस शहनाज गिल के साथ ही देखना चाहते हैं ।

सेाशल मीडिया पर शुक्‍ला जी को सलाह
सिद्धार्थ शुक्‍ला के रश्मि को पूछ गए सवाल पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं । एक यूजर्स ने लिखा है –  ‘शुक्ला को क्या हो गया है । ये प्यार वाले ट्रैक पर कैसे आ गए।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा –  ‘शुक्ला जी मजे ले रहे हैं।’ इसके साथ ही कई ऐसे यूजर हैं, जिनका कहना है कि सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में वे सिर्फ शहनाज गिल को देखना चाहता हैं. वो एक सीधी-साधी और सधी हुई लड़की हैं । रश्मि और देवोलीना अच्छी नहीं हैं । बह‍रहाल बिग बॉस का खेल अब रंग पकड़ रहा है, घर में ढेर सारी तूतू मैं मैं के बाद रोमांस भी नजर आने लगा है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago