लॉकडाउन तोड़ा और सीधे शादीशुदा प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका, फिर पत्नी से कही ऐसी बात

लॉकडाउन बढ़ने के चलते अब कई लोगों के सब्र का बांध टूट रहा है, भोपाल में कुछ ऐसा हुआ जिससे सब हैरान रह गए । पूरी घटना आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 05 : एक ओर लॉकडाउन की बढ़ती तारीखें ये साफ बता रही हैं कि कोरोना का खतरा दूर नहीं हो रहा है, वहीं अब लोगों का घरों में रहना मुश्किल हो रहा है । कई हैं जो तनाव से जूझने लगे हैं, लेकिन ऐसी हालत में एक व्‍यक्ति के साथ ऐसा कुछ हो जाएगा कि उसका सालों से दबा राज सामने आ जाएगा ये किसे पता था । दरअसल घटना भोपाल की है जहां एक शादीशुदा व्‍यक्ति की प्रेमिका लॉकडाउन की परवाह किए बिना उसके घर पहुंच गई और पत्‍नी से उसकी डील करने लगी ।

सालों से छुपा था राज
दरअसल 57 वर्षीय ये महिला अपने 45 वर्षीय शादीशुदा प्रेमी के साथ भोपाल में एक साथ नौकरी करती है । दोनों ही आपस में दोस्त थे, लेकिन दोस्ती  कब प्रेम में बदल गई किसी को पता नहीं चला । अब तक दोनों दफ्तर में मुलाकात कर लिया करते थे लेकिन लॉकडाउन के चलते इनका मिलना मुश्किल हो गया । ऊपर से लॉकडाउन की बढ़ती तारीखें, प्रेमिका की बेसब्री बढ़ती चली गई । और उसने ऐसा कदम उठा लिया ।

महिला के बेटे-बहु को बुलाया गया
महिला जब प्रेमी के घर जाकर उसकी पत्‍नी से ये तक कहने लगी कि वो उसकी सारी संपत्ति ले ले, लेकिन पत्‍नी नहीं मानी । उसने महिला के बेटे और बहु को बुला लिया । मामला पुलिस तक जा पहुंचा, बहुत समझाने – बुझाने के बाद, काउंसलिंग के बाद आखिरकार महिला को उनके घर वापस भेजा गया । हालांकि अब भी मामले में लगातार दोनों परिवारों की ऑनलाइन काउंसलिंग चल रही है। दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब पत्‍नी ने महिला को उसके पति का हाथ थामे हुए देखा, वो किचन में चाय बनाने गई हुई थीं, जब लौटीं तो ऐसा नजारा देखकर आपा खो बैठी ।

10 साल पहले पति की हो चुकी है मौत
57 वर्षीय महिला भोपाल के रचना नगर की रहने वाली है । इनके पति की मौत 10 साल पहले हो गई थी । बेटे की शादी के बाद वह अपने दायित्वों से मुक्त हो गई। इस उम्र में अकेलापन उन्‍हें परेशान करता रहा, इस बीच वो खुद से छोटे सहकर्मी से अपना दुख साझा करने लगी । धीरे – धीरे दोनों में दोस्‍ती हुई सहकर्मी शादीशुदा है ये जानकर भी वो दोनों पयार में पड़ गए । काउंसलर ने बताया कि महिला अकेलेपन से परेशान थी, बहू-बेटा बात नहीं करते थे। इसलिए वह सहकर्मी के घर चली गई। वहीं मामले में कथत प्रेमी का कहना था कि महिला केवल उसकी दोस्त है । वो अकेली है इसलिए सहारा मांग रही है। जबकि उसकी पत्‍नी उसे धोखेबाज बता रही है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago