कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में उर्वशी रौतेला ने दान की बहुत बड़ी रकम, कहा-कोई दान छोटा नहीं होता

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में देश को बहुत अधिक आर्थिक मदद की आवश्‍यकता है, सभी इसमें हाथ बंटा रहे हैं । एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक बड़ी रकम डोनेट की है ।

New Delhi, May 12 : कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ाई कोई आसान नहीं है, इस महामारी ने पूरे देश की धुरी हिला दी । आर्थिक रूप से देश कमजोर ना हो इसलिए खुद प्रधानमंत्री ने पीएम केयर्स फंड में देशवासियों से दान की अपील की । इस संकट के समय बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़कर हिस्‍सा ले रहे हैं । अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर रणवीर-दीपिका, प्रियंका चोपड़ा सभी ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं अज्ञैर प्रभावितों को राहत पहुंचाने की कोशिश की है । इसी कड़ी में उर्वशी रौतेला ने भी बड़ी रकम डोनेट की है ।

5 करोड़ रुपए किए डोनेट
उर्वशी रौतेला ने महामारी के खिलाफ जंग में पांच करोड़ रुपए डोनेट किए हैं । एक्‍ट्रेस ने दान के साथ ही ये भी कहा कि हमें इस लड़ाई में  साथ चलने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता । दरअसल उर्वशी रौतेला की इस दान की रकम के पीछे लॉकडाउन में किया गया उनका एक स्‍पेशल काम है । अब ये तो सभी जानते हैं कि उर्वशी सिर्फ खूबसूरत ही नहीं दिखती हैं वो काफी टैलेंटेड भी हैं, और इसी टैलेंट का इस्‍तेमाल करते हुए उन्‍होने महज कुछ ही दिनों में 5 करोड़ की अर्निंग की ।

उर्वशी ने लोगों को दी फ्री में मास्टरक्लास
दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की जानकारी दी थी । इस क्लास के जरिए उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया । उनका ये डांस सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला जो भी इसमें इंट्रस्‍टेड था । उर्वशी ने फैन्‍स को ये सारी डांस फॉर्म सिखाई । टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते उनसे 1.8 करोड़ लोग जुड़े, और इसके एवज में उन्‍हें 5 करोड़ रुपये मिले । ये सारी राशि उर्वशी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दी ।

सभी को किया धन्‍यवाद
उर्वशी रौतेला ने इस बारे में बात की और कहा – ‘मैं न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों की आभारी हूं बल्कि उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं क्योंकि हम सभी को एक दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है. कोई भी दान छोटा नहीं होता. हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं. CRY, यूनिसेफ और स्वदेश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोरोना वायरस से जुड़े लोगों की मदद करने के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं.’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago