मां श्रीदेवी से नहीं मिलते लुक्‍स, खुशी कपूर ने कहा – ‘कैसे-कैसे ताने मिलते हैं, बहुत दुख होता है’

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर को एक बात का बेहद दुख है, उन्‍होने अपनी दिल की बात हाल ही में शेयर की है । क्‍वारंटीन अेप के नाम से वायरल हो रही है ये खबर ।

New Delhi, May 22: खुशी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर की दूसरी बेटी हैं, जाहन्‍वी कपूर की बहन है । घर में छोटी हैं इसलिए पिता की लाडली हैं । पिछले दिनों खुशी की पिता बोनी कपूर के पास सोते हुए एक प्‍यारी सी तस्‍वीर वायरल हो गई थी । खुशी पर लोगों ने ढेर सारा प्‍यार लुटाया था लेकिन खुशी कपूर को लोग एक बात के ताने भी देते हैं और वो इस बात से बेहद परेशान रहती हैं । खुशी कपूर के नाम से एक टेप वीयरल हो रहा है, जिसमें खुशी बता रही हैं कि किस तरह उनके लुक का मां श्रीदेवी जैसा ना होना उनके लिए एक बैड ड्रीम बन गया है ।

सोशल मीडिया पर शेयर हुआ क्‍वारंटीन टेप
नवभारत टाइम्‍स वेबसाइट में दी गई इस खबर के मुताबिक खुशी कपूर के वॉइसओवर वाला एक वीडियो ‘क्वॉरंटीन टेप’ बताकर  सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में श्रीदेवी, बोनी कपूर और जान्हवी के साथ खुशी कपूर ने बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । उन्‍होने इस वीडियो में अपने बारे में कई बातें भी कहीं हैं ।

खुशी ने बताया वो कौन हैं ?
इस वीडियो में बताया जा रही है कि,  खुशी कपूर कौन है?  एक सामान्‍य सी 19 साल की लड़की जो  फनी है, शर्मीली हैऔर थोड़ी ऑकवर्ड भी । जो लोगों के दिए चैलेंजेज की बीच बढ़ हो रही है और चाहती है कि सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बरकरार रहे। वीडियो में खुशी के बचपन से लेकर अब तक के कई सारे यादगार पल मौजूद है । खुशी ने इस वीडियो में सोशल मीडिया पर मिले रिऐक्शन्‍स के बारे में भी बातें की हैं, जहां वो कह रही हैं कि कुछ तो बहुत प्‍यार भरे मैसेज होते हैं लेकिन कुछ नफरत से भरे होते हैं । लोग क्यों उनका मजाक बनाते हैं।

मां और बहन से लुक्‍स नहीं मिलते, इसलिए उड़ाते हैं मजाक
खुशी ने इस वीडियो में कहा है –  खुशी कह रही हैं, ‘मैं न तो अपनी मां की तरह दिखती हूं और न ही मेरी बहन की तरह। इसलिए कई बार लोग लोग इसे लेकर उनपर निशाना साधते हैं और मेरा मजाक बनाते हैं। मैं इन चीजों को कई बार स्वीकार नहीं कर पाती और कई बार मेरे खाने और पहनने के तौर तरीके पर भी यह असर कर जाता है। लगातार लोगों के ताने की वजह से काफी छोटी उम्र में उन्हें अपने आत्मसम्मान को बढ़ाना पड़ा। खुशी इस वीडियो में कह रही हैं कि ‘मैं चाहती हूं कि लोग जान सकें कि मैं एक रियल पर्सन हूं, मुझे नहीं पता कि ये सब कैसे हैंडल करना है। मेरी आत्मसम्मान से जुड़े मुद्दे और असुरक्षा की भावना यहीं से पनपती है।‘

मॉडलिंग में है इंट्रस्‍ट
आपको बता दें बानी कपूर की बेटी खुशी कपूर न्यू यॉर्क के एक ऐक्टिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन उनका इंटरेस्ट फिल्मों में नहीं बल्कि मॉडलिंग में ज्यादा है । खुशी लॉकडाउन के कारण अपने घर पर ही हैं, और सोशल मीडिया पर काफी बिजी रहती हैं । उनके टिकटॉक वीडियोज भी फैन्‍स पसंद करते हैं । उनकी बड़ी बहन जाहन्‍वी के मुताबिक खुशी उनकी स्‍ट्रेन्‍थ हैं, वो उनसे ज्‍यादा मैच्‍योर हैं और मां के जाने के बाद उनके सारे नखरे उठाती हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago