Categories: मनोरंजन

सुशांत के निधन पर फूटा दबंग डायरेक्टर का गुस्सा, सलमान परिवार से लेकर यशराज तक खोल दी पोल

दबंग के निर्देशक ने लिखा कि अष्टविनायक फिल्म्स को मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई, जिसके बाद मैंने उनका पैसा वापस कर दिया।

New Delhi, Jun 16 : सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुजड में भाई-भतीजावाद के आरोप लगाये जा रहे हैं, सुशांत के निधन पर अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के छोटे भाई डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने फिल्म इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, साथ ही पुलिस से अपील की है, कि सुशांत केस की जांच तह तक किया जाए, अभिनव ने इस संबंध में फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होने सलमान खान परिवार, यशराज फिल्मस और इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

यशराज के खिलाफ मोर्चा
अभिनव कश्यप ने अपनी पोस्ट में यशराज फिल्मस एजेंसी पर आरोप लगाते हुए लिखा कि शायद इसी एजेंसी ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ये कदम उठाने के लिये प्रेरित और विवश किया, इस मामले की हर एंगल से जांच होनी चाबिये, इस तरह की एजेंसी कलाकारों का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती है, उन्होने ये भी लिखा है कि सुशांत के आत्महत्या ने इंडस्ट्री के उस बड़े प्रॉब्लम को सामने लाकर रख दिया है, जिससे हममें से कई लोग डील करते हैं, वैसे वास्तव में ऐसी कौन सी वजह हो सकती है, जो किसी को आत्महत्या के लिये विवश कर दे, मुझे डर है कि उनकी मौत हैशटैग मीटू आंदोलन की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरुआत ना हो।

सलमान परिवार पर आरोप
अभिनव ने इस पोस्ट के जरिये अपना करियर बिगाड़ने के लिये सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार पर बड़े आरोप लगाये हैं, उन्होने लिखा है, मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा, मैंने भी शोषण को झेला है, 10 साल पहले दबंग-2 की मेकिंग से मुझे बाहर निकालने की वजह ये थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपने परिवार के साथ मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे, मुझे काफी डराया-धमकाया गया, अरबाज खान ने मेरा दूसरा प्रोजेक्ट भी बिगाड़ दिया, जो श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था।

अंजाम भुगतने की धमकी
दबंग के निर्देशक ने लिखा कि अष्टविनायक फिल्म्स को मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई, जिसके बाद मैंने उनका पैसा वापस कर दिया, फिर मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया, तो वहां भी उन्होने वैसा ही किया, इस बार नुकसान पहुंचाने वाले सोहेल खान थे। उन्होने वहां के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को धमकी दी, मेरा प्रोजेक्ट खत्म हो चुका था, मैंने साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपये 90 लाख के इंटरेस्ट के साथ वापस लौटाये, इसके बाद मुझे बचाने के लिये रिलायंस एंटरटेनमेंट सामने आया, हमने साझेदारी में फिल्म बेशरम पर काम किया।

मुझ पर कीचड़ उछाला
अभिनव कश्यप ने आगे लिखा है कि सलमान खान के परिवार ने मेरी फिल्म रिलीज में रोड़े अटकाये, बेशरम की रिलीज से ठीक पहले उनके पीआरओ ने मुझ पर खूब कीचड़ उछाले, मेरे खिलाफ नेगेटिव कैम्पेन चलवा गया, हालात ये हो गये कि डिस्ट्रीब्यूटर मेरी फिल्म खरीदने से डर गये, रिलायंस इंडस्ट्री और मुझमें इस फिल्म को रिलीज करने की क्षमता थी, लेकिन अब लड़ाई खुलेआम शुरु हो चुकी थी, मेरे दुश्मन मेरे खिलाफ नेगेटिव कैम्पेन चलाते रहे, फिल्म के बारे में बुरा कहते रहे, ताकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो जाए, लेकिन इस फिल्म ने जैसे-तैसे 58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। आपको बता दें कि अभिनव कश्यप ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग को निर्देशित किया था, हालांकि बाद में उनके परिवार के साथ अभिनव के रिश्ते खराब हो गये।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago