ये है सोशल मीडिया पर वायरल रिया चक्रबर्ती के वीडियो का सच, एक्‍ट्रेस ने खुद बताया

सोशल मीडिया पर रिया चक्रबर्ती से जुड़े वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें रिया किसी को गुंडा तो खुद को ताई बोल रही हैं ।

New Delhi, Aug 01: सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती लगातार फैंस के निशाने पर हैं । रिया की भूमिका पर पहला सवाल सोशल मीडिया पर ही उठने लगा था जब उनकी और महेश भट्ट की तस्‍वीरें ट्वीट की गईं थीं । एक्‍ट्रेस पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं, दर्ज एफआईआर के बाद से रिया को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं । उनके तमाम पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं । इस बीच उनका एक अज्ञैर वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर फैंस उन्‍हें खरीखोटी सुना रहे हैं ।

रिया का टपोरी वीडियो
रिया का एक पुराना वीडियो जिसमें वो ब्‍लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में रिया एकदम टपोरी स्टाइल में अपनी किसी दोस्त से बातें करती नजर आ रही हैं । ये वीडियो कब का है, इसे किसने बनाया था कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है । वीडियो में रिया कह रही हैं –  “अपुन को क्या फर्क पड़ता है कि तू कर्ड खाए, दाल खाए, चिकन ना खाए.” वो कुछ देर मोबाइल की स्क्रीन में देखकर कहती हैं, “अब ये नंगा नाच करने लग गया… अपुन भी ट्राय किया.” रिया का ये वीडियो ढाई मिनट का है ।

एक्‍ट्रेस ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्‍चाई क्‍या है, इस बारे में खुद रिया चक्रबर्ती सामने आई । उन्‍होने इस वीडियो का  सच बताया, कहा – मैंने ब्लैक ड्रेस वाला वो वीडियो देखा है । मैं उसमें बस एक स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट कर रही हूं । रिया ने तो अपनी सफाई दे दी है, लेकिन वीडियो में रिया जिस अंदाज में बात कर रही हैं, जिस मूड में नजर आ रही हैं, उसे लेकर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी
आपको बता दें कि सुशांत के पिता की ओर से द्वारा बिहार में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद रिया चक्रबर्ती के वकील ने ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी कि मामले की जांच मुंबई में हो, इसे बिहार से ट्रांसफर कर दिया जाए । फैंस को रिया की इस अर्जी से भी दिक्‍कत है, सोशल मीडिया पर फैंस-फॉलोअर्स पूछ रहे हैं कि पहले तो खुद रिया सीबीआई इनक्वायरी की बात कर रही थीं और अब कह रही हैं कि मुंबई पुलिस ही जांच करे ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago