कमाई में भी पति को टक्कर देती है टीम इंडिया के सितारों की पत्नियां, कुछ तो पति से ज्यादा कमाती है

आज हम आपको इस ऑर्टिकल के माध्यम से टीम इंडिया के उन क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं, जो कमाई के मामले में अपने पति को टक्कर देती हैं।

New Delhi, Aug 04 : मौजूदा दौर में पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से परेशान है, इस जानलेवा बीमारी ने लोगों को अपने घरों में कैद रहने को विवश कर दिया है, कई स्पोर्ट्स इवेंट्स और प्रतियोगिता को भी स्थगित कर दिया गया है, भारत समेत अभी भी कई देश हैं, जहां लॉकडाउन पूरी तरह से खोला नहीं गया है। जिसकी वजह से तमाम खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, आज हम आपको इस ऑर्टिकल के माध्यम से टीम इंडिया के उन क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं, जो कमाई के मामले में अपने पति को टक्कर देती हैं।

धोनी-साक्षी
बात सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की, उनकी पत्नी ने होटल मैनेजमेंट की पढाई की है, दोनों की मुलाकात पहली बार एक पांच सितारा होटल में हुई थी, शादी के बाद साक्षी आम्रपाली माही डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड में संचालक के रुप में काम कर रही हैं, इसके अलावा धोनी के कई बिजनेस में वो पार्टनर हैं।

रितिका सजदेह-रोहित शर्मा
क्रिकेट फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रोहित और रितिका को कौन नहीं जानता, दोनों ने 2015 आखिर में शादी की थी, शादी से पहले रितिका रोहित की मैनेजर थे, रोहित की पत्नी एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट फर्म में हिस्सेदार है, उनके कजिन बंटी सजदेह ये फर्म चलाते हैं, रोहित के अलावा युवराज सिंह समेत कई बड़े सितारे रितिका के क्लाइंट रहे हैं।

दीपिका पल्लीकल- दिनेश कार्तिक
भारत के लिये स्क्वाश में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाली दीपिका पल्लीकल दिनेश कार्तिक की पत्नी हैं, दीपिका इन दिनों कुछ विज्ञापनों में भी नजर आती हैं, दिनेश कार्तिक की तरह ही वो भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन कर रही हैं, जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई होती है।

विराट अनुष्का
विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उन्होने अपने बलबूते एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाई है, हालांकि शादी के बाद अनुष्का एक्टिंग से ज्यादा प्रोड्यूसर के तौर पर पहचानी जाने लगी है, हाल ही में उन्होने वेब सीरीज प्रोड्यूस किया था, साथ ही फिल्में भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

सुरेश रैना-प्रियंका
टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंजीनियर प्रियंका चौधरी से शादी की है, प्रियंका विदेश में बैंकिंग सेक्टर में नौकरी कर रही थी, लेकिन मां बनने के बाद वापस देश लौट गई है, इन दिनों वो अपनी एनजीओ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, प्रियंका गर्भवती महिलाओं और छोटे बच्चों की मदद के लिये काम करती हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago