जब सबके सामने दीपिका पादुकोण को किस कर बैठे थे सिद्धार्थ माल्‍या, इन हरकतों के चलते हुआ था ब्रेकअप

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ऐसी सेलेब हैं, जिनका नाम शादी से पहले एक नहीं कई के साथ जुड़े । उनमें एक सिद्धार्थ माल्‍या भी हैं । लेकिन इस अफेयर का अंत क्‍यों हुआ, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 08: दीपिका पादुकोण आज रणवीर सिंह के साथ हैप्‍पी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं । दोनों की शादी को नवम्‍बर में दो साल हो जाएंगे । लेकिन शादी से पहले दीपिका का नाम कई सेलेब से जुड़े । सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहा था उनका और किंगफिशर किंग विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या का अफेयर । दीपिका और सिद्धार्थ का अफेयर 2 साल तक चला, दोनों के बीच मुलकातों से लेकर प्‍यार का इजहार तक सब कुछ सार्वजनिक रूप से सबके सामने था, लेकिन फिर भी इस प्रेम कहानी का दि एंड हो गया । ब्रेकअप के पीछे सिद्धार्थ की हरकतों को कारण बताया गया ।

सिद्धार्थ माल्‍या के साथ 2 साल रहा रिलेशन
रणबीर कपूर से पहले दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ माल्‍या की गर्लफ्रेंड थीं । दोनों करीब 2 सालों तक एक दूसरे के साथ रहे । माल्‍या उस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आईपीएल टीम के मालिक थे, दीपिका पादुकोण उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या के बेहद करीब आ चुकी थीं । वो प्राइवेट पार्टीज से लेकर सोशल इवेंट्स में भी सिद्धार्थ के साथ नजर आने लगी थीं ।

सिद्धार्थ ने सरेआम कर लिया था Kiss
साल 2011 में एक आईपीएल मैच के दौरान सिद्धार्थ माल्‍या ने दीपिका को भरे स्टेडियम में किस कर लिया था । इस किस को कैमरे ने कैद कर लिया और वीडियो-तस्‍वीरें जमकर वायरल हो गईं । दोनों के बीच सिजलिंग कैमिस्‍ट्री देख लगता था कि ये रिश्‍ता लंबा चलेगा । लेकिन फिा खबर आई कि दीपिका सिद्धार्थ से अलग हो गई हैं । मीडिया में आई खबर के मुताबिक दीपिका को सिद्धार्थ की छिछोरी हरकतें पसंद नहीं आईं । एक बार सिद्धार्थ माल्या दीपिका के साथ बेंगलुरु के ताज होटल गए । वहां उन्होंने दीपिका से कहा कि वो सारा बिल चुका दें । इस बात से दीपिका बहुत नाराज हो गई थीं । दीपिका ने अपनी डाइट कोक सिद्धार्थ की बियर में डाल दीं और वहां से निकल गईं।

दीपिका ने किया था खुलासा
दीपिका ने तब मीडिया से बात करते हुए बताया था कि – पहले उसने मुझे ऑटो से चलने के लिए फोर्स किया। इसके बाद जब मैंने उससे एक ‌ड्रेस दिलाने को कहा तो वो मुझे एक लोकल मार्केट में ले गया। उस मार्केट में सेल लगी हुई थी। वहां मैंने एक टॉप पसंद किया तो सिद्धार्थ दुकानदार से बारगेनिंग करने लगा। मुझे ये सब देखकर बहुत शर्म आई। इसके बाद जब हम ताज होटल गए तो उसने कहा कि मैं सारा बिल पे कर दूं। दीपिका ने कहा कि सिद्धार्थ की इन्हीं छिछोरी हरकतों के कारण उससे अलग होने के अलावा मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं रह गया था। जबकि इस ब्रकअप पर सिद्धार्थ मालया ने कहा था कि- ‘वह एक क्रेजी महिला है। मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पिता सारा कर्ज खत्म कर दें और सरकार उन्हें छोड़ दे, इसके बाद मैं उसका सारा पैसा लौटा दूंगा। लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थी।’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago