Categories: मनोरंजन

ऐसा था सलमान खान का सुशांत के साथ व्‍यवहार, बिग बॉस के संतोष शुक्‍ला ने आंखों-देखी बताई

बिग बॉस फेम एक्टर संतोष शुक्ला ने सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान को लेकर कुछ बातें कही हैं, जिससे दोनों के बीच कैसा रिश्‍ता था, या कैसी बातचीत थी वो सामने आई है ।

New Delhi, Aug 31: फिल्‍म दबंग 3, जय हो में सलमान खान के साथ काम करने वाले संतोष शुक्‍ला को नेम-फेम बिग बॉस से मिला है । यहीं से उन्‍हें सलमान खान का साथ मिला । हाल ही में संतोष ने मीडिया से बात की और सुशांत से अपनी मुलाकात को लेकर बहुत कुछ बताया । ये भी खुलासा कि भाई का यानी कि सलमान का सुशांत के साथ कैसा बर्ताव था । सुशांत और रिया के बारे में वो क्‍या जानते हैं, इस पर भी संतोष ने बात की ।

सुशांत से मुलाकात
आज तक न्‍यूज चैनल को दिए इंटरव्‍यू में संतोष ने सुशांत से मुलाकात के बारे में खुलकर बताया है । उन्‍होने कहा- मेरी सुशांत से 2016 में सलमान खान की बर्थडे पार्टी में मुलाकात हुई थी । वो पार्टी सलमान खान के लोनावला वाले फार्म हाउस में हुई थी । मुझे आज भी याद है उस पार्टी में बेहद सेलेक्टेड गेस्ट आये थे । जिनमें सुशांत भी मौजूद थे । मैंने खुद अपनी आंखों से देखा कि सलमान भाई और सुशांत के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी । सलमान बार बार सुशांत से खाने के लिए पूछ रहे थे । खाने के लिए पूछ रहे थे । दोनों हंसी मजाक कर रहे थे । संतोष ने आगे कहा – सुशांत हमेशा हंसते रहते थे और पार्टी में बहुत घुले मिले भी थे, तो आज भी मुझे सलमान भाई और उनकी बीच हुई बातचीत याद है । मुझे उनका हंसता हुआ चेहरा याद आता है एक अच्छे एक्टर की कमी हमेशा हमें खलेगी ।

सुशांत-रिया और परिवार
संतोष ने मीडिया में उनके परिवार और रिया को लेकर जो कुछ भी दिखाया जा रहा है, उसे लेकर कहा – ‘जी हां ये बात सोलह आने सच है अगर आपके साथ आपका परिवार है तो डिप्रेशन का सवाल ही नहीं उठता । मुझे यहां पर कहीं न कहीं एक बात सुशांत की अजीब लगती है कि वो एक लड़की के बहकावे में कैसे अपने परिवार से अलग हो गए । अब आप खुद ही देख लीजिए जो सुशांत की मौत के बाद सबसे ज्यादा परेशान हो रहे हैं वो उनके परिवार वाले ही तो हैं ।  बुजुर्ग पिता और सुशांत की बहनें आज अपने भाई और बेटे के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं और सारा देश इस घड़ी में उनके साथ है।’

अंकिता होतीं तो …
संतोष ने बड़ी बात कही, उन्‍होने अंकिता को लेकर कहा कि जितना मैंने सुशांत, रिया और अंकिता के बारे में जाना है, मुझे लगता है कि जो लड़की सुशांत के साथ उसके स्ट्रगलिंग डेज में रही जिसने सुशांत को फर्श से अर्श तक उठता देखा वो सिर्फ अंकिता लोखंडे ही थी, जो सुशांत को अच्छी तरह से समझती थी. मान लीजिए अगर कोई समस्या सुशांत के साथ चल भी रही थी तो इस दौरान रिया की जगह सुशांत की लाइफ में अभी अंकिता होती तो वो इन सबसे सुशांत को उभार ले जाती और बात इतनी नहीं बढ़ती । संतोष ने ये भी कहा कि वो भी सुशांत के लिए इंसाफ चाहते हैं । जो भी हुआ है सच सामने आना चाहिए ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago