बर्थडे गर्ल मलाइका अरोड़ा की रिवीलिंग ड्रेस ने मचाया हंगामा, अर्जुन कपूर ने किया खास कमेंट

मलाइका अरोड़ा की ऑरेंज कलर की ड्रेस में तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं, आज उनका बर्थडे भी है और उनकी ये पिक्‍स फैंस को क्रेजी कर रही हैं ।

New Delhi, Oct 23: बॉलीवुड दीवा कहलाई जाने वालीं मलाइका अरोड़ा 47 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्‍हें देखकर लगता है जैसे उन्‍होंने अपनी उम्र को थाम लिया हो । वो कहीं 23 – 24 की उम्र में ही रुक गई हो, उनका फिगर कमाल है, यंग्‍स्‍टर्स को भी वो अपना दीवाना बना लेती है । मलाइका हर साल की तरह इस बार भी अपना बर्थडे जोरदार तरीके से सेलिब्रेट करेंगी, और इस जश्‍न की शुरुआत गुरुवार शाम से ही शुरू हो गई । मलाइका को उनके बेटे के साथ स्‍पॉट किया गया ।

रिवीलिंग नेक, पैंट सूट में नजर आईं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ने इस मौके पर एक बेहद बोल्‍ड पैंट सूट पहना हुआ था । ऑरेंज कलर के इस सूट में वो गजब दिख रहीं थीं । उन्होंने इस आउटफिट के साथ कलरफुल मास्क लगा रखा था. इस पूरे आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । वहीं मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान एकदम कैज़ुअल आउटफिट में नजर आए । अरहान के बगल में खड़े होकर मलाइका ने कई पोज दिए ।

कोविड पॉजिटिव हो गईं थीं मलाइका
आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं, उनका टेस्‍ट आने के बाद उन्होंने कुछ हफ्तों के लिए खुद को होम आइसोलेट कर लिया था । अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और वह अपने काम पर वापसी भी कर चुकी हैं । मलाइका अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के कारण अकसर ही चर्चा में रहती हैं । 47 की उम्र में भी वो किसी कम उम्र एक्‍ट्रेस या मॉडल से कम नहीं दिखतीं ।

अर्जुन कपूर ने किया विश
मलाइका अरोड़ा, खुद से उम्र में छोटे एक्‍टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं । दोनों ने अपना रिलेशन भी सार्वजनिक रूप से स्‍वीकार कर लिया है । मलाइका के जन्‍मदिन पर अर्जुन कपूर ने उन्‍हें विश किया हैं, उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर मलाइका की एक कूल फोटो लगाई है, उस पर उन्‍होने हैप्‍पी बर्थडे माई फूल इंग्लिश में लिखा है । अर्जुन का ये पोस्‍ट वायरल हो रहा है ।

करीना भी आईं नजर
एक्ट्रेस करीना कपूर भी अपनी खास दोस्त मलाइका अरोड़ा की पार्टी में नजर आईं । करीना ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, और डेनिम जैकेट भी वेयर किया था । करीना के पति और एक्टर सैफ अली खान भी टी-शर्ट और पैंट में स्पॉट किये गए । आपको बता दें करीना बुधवार को ही मुंबई वापस पहुंचीं हैं । वो दिल्‍ली में अपनी फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर रहीं थीं । करीना प्रेग्‍नेंट हैं, बावजूद इसके वो अपने काम से जुड़े सारे प्रोजेक्‍ट्स कंप्‍लीट करने पर लगी हुई हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago