अभिषेक बच्चन से विराट कोहली तक, पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं ये सेलेब

करवा चौथ पर जानिए उन सेलिब्रिटी कपल के बारे में जहां पत्नियां ही नहीं बल्कि पति भी करवा चौथ का व्रत रखते हैं । इनमें एक विराट कोहली भी हैं ।

New Delhi, Nov 04: करवा चौथ का व्रत सुहागन स्त्रियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है, इस दिन भूखे-प्‍यासे रहकर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं । देश में आज इस व्रत को मनाया जा रहा है । बॉलीवुड में भी इस त्योहार की खूब धूम होती है, फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज हैं जो इस दिन व्रत करती हैं, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन, करीना कपूर खान, बिपाशा बसु भी व्रत रखती हैं । लेकिन शायद आप ना जानते हों, कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जो अपनी पत्नी के लिए व्रत करते हैं ।

विराट कोहली – अनुष्‍का शर्मा
क्रिकेट जगत के चमकते सितारे और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली खेल के मैदान में जितने भी रफ एंड टफ दिखते हों, अनुष्‍का के लिए हमेशा सॉफ्ट रहते हैं । विराट, अनुष्का की केयर कैसे करते हैं ये अकसर पता चलता रहता है । शादी के बाद से अनुष्का शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली भी करवा चौथ का व्रत रखते आ रहे हैं । विराट ने उनके साथ एक तस्‍वीर भी शेयर की थी और बताया था कि वो भी व्रत रखते हैं ।
राज कुंद्रा – शिल्पा शेट्टी
शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी पत्‍नी के लिए व्रत रखते हैं । राज इस दिन को अपनी तरफ से फनी बनाने की कोशिश भी करते हैं, जिससे उनका दिन हंसी खुशी के साथ गुजर जाए । दोनों की शादी को 11 साल हो गए हैं, और अब वो दो बच्‍चों के माता-पिता बन गए हैं ।

अभिषेक बच्चन और ऐश्‍वर्या
बॉलीवुड के स्‍टार कपल हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्‍वर्या राय, दोनों अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं । लेकिन कई बार वो एक दूसरे के प्रति प्‍यार और सम्‍मान को सोशल मीडिया पर जाहिर करना नहीं भूलते । अभिषेक बच्चन ने 2018 में ट्वीट कर बताया था कि वह भी ऐश्वर्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं, उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दूसरे पतियों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया था ।
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
हॉटनेस ओवरलोडेड कपल हैं बिपाशा और करण, ये दोनों भी करवा चौथ का व्रत करते हैं । पिछले साल बिपाशा ने इंस्‍टाग्राम पर दोनों का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो करण को छलनी से देख रहीं थीं ।

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप
बॉलीवुड का चर्चित कपल है आुयष्‍मान खुराना और ताहिरा कश्‍यप का, दोनों की  जोड़ी आइडल है । लंबे समय से ये दोनों साथ हैं, दो बच्‍चों के माता-पिता है और कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते । आयुष्मान भी अपनी पत्नी ताहिरा के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं । इसका सबूत एक वीडियो है जो ताहिरा ने पिछले साल इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था । इसे नीचे दिए लिंक में देख सकते हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago