अमित शाह की खरी-खरी- ‘मैं बंगाल से ममता सरकार को उखाड़ने ही आया हूं, संभालने नहीं’

अमित शाह ने अपना पश्चिम बंगाल प्‍लान देश की जनता के सामने रख दिया है, उन्‍होंने एक मीडिया कॉन्‍क्‍लेव में कहा कि बंगाल में बीजेपी तभी आएगी जब टीएमसी सरकार को उखाड़कर फेंक दिया जाए ।

New Delhi, Feb 12: पश्चिम बंगाल में चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं, इस बीच इंडिया टुडे ईस्ट कॉन्क्लेव 2021 का आयोजन किया गया । इस कॉन्‍क्‍लेव में गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे थे । शाह ने यहां भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बेबाक राय रखी, इसके अलावा देश के गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा ।

ममता सरकार को उखाड़ने आया हो …
अमित शाह ने यहां स्‍पष्‍ट शब्‍दों में बता दिया कि पश्चिम बंगाल में इस बार बीजेपी टीएमसी का सूपड़ा साफ करने के मूड में उतरती है । शाह ने कहा कि, ‘मैं बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ने ही आया हूं। संभालने नहीं आया हूं. यहां बीजेपी की सरकार तभी आ सकती है, जब टीएमसी सरकार को उखाड़कर फेंक दिया जाए। ममता जी की सरकार ठीक से नहीं चल रही है, जनता इस सरकार को उखाड़कर फेंक देगी। हमारी ममता दीदी से कोई कड़वाहट नहीं है। मगर उनके राज में भ्रष्टाचार हो रहा है उससे उन्हें चिढ़ होती है तो कोई क्या कर सकता है।’

बाहर से आ रहे नेताओं की जांच
कॉन्‍क्‍लेव में अमित शाह से जब ये पूछा गया कि इस समय दल में कई दागी नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है, ऐसे में बीजेपी कैसे अपनी छवि पर काम करेगी । इस पर अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में आए नेताओं पर चल रहे मामले खत्म नहीं हुए। किसी को भी पार्टी में शामिल करने से पहले तीन स्तरों पर जांच की जाती है। उसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उसे अप्रूव करते हैं ।

टीएमसी के गुंडों को छोड़ेंगे नहीं
अमित शाह ने राज्‍य में हिंसा पर बात करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार आएगी तो पाताल से भी टीएमसी के गुंडों को खोज निकालेंगे । किसानों के बारे में बात करते हुए अमित शाह ने कहा-  ‘मैं बंगाल के किसानों से कहना चाहता हूं कि हमारी सरकार बनने के बाद हम यहां के किसानों को उनका बकाया 12,000 रुपये भी देंगे और 6,000 रुपये की नई किस्त भी देंगे। अमित शाह ने कहा कि बंगाल के किसान चिंता न करें। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद हम 12 हजार रुपये किसानों को लौटाएंगे। अमित शाह ने कहा कि पीएम किसान निधि की राशि सरकार सीधे किसानों के खाते में डालती है। इसके लिए किसानों की सूची, उनकी बैंक डिटेल चाहिए होती, ममता जी को पूछिए की कितनी डिटेल उन्होंने भेजी हैं? सिर्फ एक चिठ्ठी उन्होंने भेजी है।

बदलाव लाना असली मकसद, ‘200 से ज्यादा सीटों पर जीतेंगे’
अमित शाह ने आगे कहा कि परिवर्तन यात्रा नाम रखने के पीछे बीजेपी का मकसद केवल मुख्यमंत्री, सत्ता या किसी मंत्री को बदलना नहीं है। हमारा मकसद है बंगाल की स्थिति में बदलाव लाना है। वहीं अमित शाह ने बंगाल में बीजेपी सरकार बनाने को लेकर पूरा भरोसा जताया, उन्होंने कहा कि 200 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार यहां बनाने जा रही है। ये निश्चित है। शाह ने ये भी कहा कि लोग सोचेंगे कि ये आदमी कैसे-कैसे बोलता है, लेकिन पूर्ण आत्मविश्वास के साथ कह रहा हूं कि बीजेपी पूरे बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. बंगाल की जनता बीजेपी साथ है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago