Categories: मनोरंजन

हिरोइन जैसी खूबसूरत हैं खेसारीलाल की पत्‍नी, सुपर स्टार पति होने के बावजूद रहती हैं लो प्रोफाइल

भोजपुरी फिल्मों  के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं । आगे पढ़ें …

New Delhi, Mar 02: खेसारी लाल यादव पिछले दिनों काजल राघवानी से तूतू-मैंमैं के कारण चर्चा में रहें । पहले काजल उन पर आरोप लगाती रहीं तो फिर खेसारी उनके जवाब में अपना पक्ष रखते नजर आए । लेकिन फिर सुपरसटार ने काजल राघवानी से माफी मांगने में भही भलाई समझी और मामले को अपनी तरफ से खतम कर दिया । वैसे, खेसारी और उनकी फिल्मों के बारे में तो कई लोग जानते हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कौन उनके दिल पर राज करती हैं ये बहुत कम लोग जानते हैं । आगे जानें कौन हें खेसारी की पत्‍नी ।

कौन हैं खेसारी की पत्‍नी?
खेसारी के फैंस के मन में अकसर सवाल रहता होगा कि पर्दे पर रोमांस करने वाले खेसारी निजी जिंदगी में किसे अपने दिल में बसाकर रखते हैं । चलिए आपको बताते हैं, उनकी पत्‍नी भी खूबसूरती में भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज को टक्‍कर देती हैं । दोनों की तस्‍वीरों से साफ है कि खेसारी उनसे कितनी मोहब्‍बत करते हैं । आपको बता दें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही 2006 में खेसारी की शादी हो गई थी ।

पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ खुशहाल निजी जीवन
खेसारी लाल यादव की पत्‍नी का नाम चंदा देवी है, इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम ऋषभ यादव तो वहीं बेटी का नाम कृति यादव है । शादी के बाद खेसारी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले लंबे समय तक पत्नी के साथ दिल्ली में ही रहते थे। खेसारी की पत्नी चंदा खूबसूरत हैं, एक्‍टर उन्‍हें अपना लकी चार्म मानते हैं ।  खेसारी शादी के बाद ही इंडस्ट्री में आए थे ऐसे में वो मानते हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए काफी लकी हैं। वो खुद इस बात का जिक्र कई इंटरव्यूज में भी कर चुके हैं।

गरीब परिवार से हैं खेसारीलाल यादव
खेसारीलाल यादव बेहद गरीब परिवार से आते हैं । अपनी पहली एलबम के लिए उन्होंने लिट्टी चोखा की दुकान खोली थी, पैसे कमाए, पिता से भी लिए । लेकिन जब उन्‍होंने सफलता का स्‍वाद चखा फिर वापस मुडकर नहीं देखा । आज उनके पास वो सब कुछ है जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। एक इंटरव्यू में खेसारी ने कहा था कि जब वो दिल्ली में लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे, तब उनकी पत्नी भी उनकी मदद करती थीं । बहरहाल आज उनके पास सब कुछ है, महज 11 हजार रुपए की एक्टिंग फीस से शुरू करने वाले खेसारी आज एक फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपए लेते हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago