Categories: Uncategorized

यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बना चुकीं ध्वनि भानुशाली मिस्ट्री ब्वॉय को कर रहीं डेट

ध्वनि भानुशाली यंगस्‍टर्स के बीच पॉपुलर सिंगर है, गानों के रीमेक को लेकर ध्‍वनि का कहना है कि पुराने हिट गानों को नई जनरेशन से रूबरू कराने का इससे बेहतर तरीका और क्‍रूा हो सकता है ।

New Delhi, Mar 22: अपने पहले ही गाने से यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाली सिंगर ध्वनि भानुशाली यूथ के बीच रातोंरात सेंसेशन बन गईं थीं । ध्वनि 22 मार्च को 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, उनके फैंस उन्‍हें सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं । ध्‍वनि को पुराने गानों को दोबारा गाने को लेकर जब सवाल पूछा गया था, तो उन्‍होंने कहा था कि पुराने हिट गानों को नई जनरेशन से रूबरू कराने के लिए रीमेक करना बुरा नहीं है । लेकिन गाने की रूह से छेड़छाड़ नहीं की जानी चाहिए ।

फ्यूजन करती हैं पसंद
ध्‍वनि ने कहा था कि लेजेंड्स को ट्रिब्यूट देने के लिए गानों को रीमेक करना एक बेहतरीन तरीका है । लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि अब अच्छा म्यूजिक नहीं बन रहा । ध्‍वनि ने कहा कि इस तरह के फ्यूजन का भी अपना एक जॉनर है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं । आपको बता दें 21 साल की उम्र में 100 करोड़ यूट्यूब व्यूज पाने वाली सिंगर ध्वनि भानुशाली इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र की सिंगर हैं ।

टी-सीरीज से संबंध
ध्वनि भानुशाली का जन्म 22 मार्च 1998 को हुआ था, पढ़ाई मुंबई और देहरादून से की है । उनके पिता टी-सीरीज के प्रेजिडेंट विनोद भानुशाली हैं । इसी वजह से उन पर परिवारवाद के ताने भी मारे जाते रहे हैं, लेकिन ध्‍वनि ने तब कहा था कि उनके पिता उन्हें काम दिला सकते हैं, लेकिन उनकी जगह नहीं बना सकते, वो लोगों को उनके गाने पसंद करने को मजबूर तो नहीं कर सकते ।

खूबसूरती को लेकर मिलते हैं कमेंट
ध्वनि को उनकी खूबसूरती के लिए बहुत सारे कमेंट किए जाते हैं, एक इंटरव्यू में उन्‍होंने उनके लुक्स पर बन रहे मीम्स को लेकर बयान दिया था । ध्‍वनि ने कहा था कि वह ऐसी नहीं लगतीं, मम्मी-पापा गुड लुकिंग हैं और उन्हें लुक्स में अच्छे जीन्स मिले हैं ।

मिस्‍ट्री ब्‍वॉय को कर रही हैं डेट
कुछ समय पहले ही ध्वनि भानुशाली ने एक शख्स के साथ फोटो शेयर की है, सबसे खास बात ये कि सिंगर ने इस तस्‍वीर पर लिखा है क्रश । इतना ही नहीं ध्वनि ने कैप्शन में लिखा है, तुम मुझे खुश रखते हो…हैप्पी बर्थडे और आई लव यू । हालांकि ये लड़का कौन है इसके बारे में कुछ भी नहीं लिखा है । आपको बतादें ध्‍वनि‍ फिलहाल अपने दो गानों के लिए चर्चा में है, उनका सॉन्‍ग नयन हाल ही में रिलीज हो है, जबकि आज ही राधा सॉन्‍ग भी रिलीज किया गया । गाने में ध्‍वनि का लुक पहले से अलग दिख रहा है । क्‍या आप जानते हैं ध्वनि को बिलियन बेबी भी कहा जाता है, दरअसल उनके विडियो के यूट्यूब व्यूज ही इतने हैं । ध्वनि के सब फैन हैं लेकिन खुद वो टेलर स्विफ्ट और बियॉन्से की फैन हैं।

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago