Categories: मनोरंजन

आखिर ऐसा क्या देख लिया था रवीना टंडन ने, जो अक्षय से हो गई अलग, जबकि होने वाली थी शादी!

रिपोर्ट्स के मुताबिक 90 के दशक में अक्षय और रवीना का प्यार मोहरा के सेट पर फला-फूला, 1994 में रिलीज इस फिल्म के दौरान दोनों करीब आ गये थे।

New Delhi, Apr 18 : अक्षय कुमार आज फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे सितारों में से एक हैं, रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में उन्होने एक फिल्म के लिये 120 करोड़ की भारी-भरकम रकम की मांग की है, वहीं कोरोना से ठीक हुए अक्षय दोबारा काम पर लौट चुके हैं, वैसे खिलाड़ी कुमार की प्रोफेशनल के साथ-साथ निजी जिंदगी भी खूब सुर्खियों में रही है, अक्षय का नाम दो एक्ट्रेस रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ सबसे ज्यादा चर्चा में रहा, दोनों के साथ उनके अफेयर के किस्से खूब गूंजे, इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक थी कि अक्षय रवीना से शादी करने वाली हैं, लेकिन ऐसा कुछ होता, उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सीरियस रिलेशनशिप
मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के सगाई की चर्चा थी, दोनों एक-दूसरे को कब दिल दे बैठे, पता ही नहीं चला, रिपोर्ट्स के मुताबिक 90 के दशक में अक्षय और रवीना का प्यार मोहरा के सेट पर फला-फूला, 1994 में रिलीज इस फिल्म के दौरान दोनों करीब आ गये थे। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ दोनों की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री भी चर्चा में थी, दोनों की लव स्टोरी बिल्कुल परफेक्ट लगा करती थी, दोनों ही पंजाबी होने के नाते भी एक-दूसरे के साथ जचते थे, सबको लगने लगा था कि ये जोड़ी जल्द ही शादी करने का अनाउंस करेगी, यहां तक कि रवीना ने फिल्में भी साइन करना बंद कर दिया था, क्योंकि अक्षय चाहते थे कि वो हाउसवाइफ बनें।

शादी का वादा
1990 में रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा की थी कि अक्षय ने उनसे कहा था कि जैसे ही वो अपनी लास्ट शूटिंग पूरी कर लेंगी, तो अक्षय उनसे शादी कर लेंगे, रवीना ने इस दौरान ये भी बताई थी कि दोनों ने मंदिर में गुपचुप सगाई कर ली थी, उन्होने कहा था कि अक्षय इस बात को छुपाना चाहते थे, क्योंकि उन्हें इस बात से अपनी फीमेल फैंस को खोने का डर था, कुछ समय तकर रवीना-अक्षय के बीच सब ठीक चलता रहा, लेकिन 1996 में खिलाड़ियों का खिलाड़ी रिलीज के दौरान चीजें बदल गई। इतना ही नहीं इस दौरान रेखा और अक्षय की लिंकअप की खबरें रवीना को परेशान करने लगी, अक्षय के रंगीन मिजाज से वो वैसे ही परेशान थी, ऊपर से रेखा के साथ बढती नजदीकियों और तगड़ा झटका दिया। फिर एक बार रवीना देर रात एक पार्टी में दोनों को साथ देख लिया था, जिसके बाद उन्होने फोन कर रिलेशन खत्म कर दिया।

विश्वास तोड़ा है
रवीना ने मीडिया में खुलकर अक्षय कुमार के खिलाफ बोली, उन्होने कहा कि प्यार में विश्वास ही सबसे बड़ी चीज होती है, और अक्षय ने उनका भरोसा तोड़ा है, बताया जाता है कि रवीना से सीक्रेट सगाई करने के अलावा अक्षय दो और लड़कियों से सगाई कर चुके थे। अक्षय ने दिल तोड़ने के लिये रवीना से माफी मांगी, लेकिन रवीना ने उन्हें माफ नहीं किया, इस तरह इस लव स्टोरी का एंड बुरा हुआ। फिर रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से तो अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago