‘यू टेक REST, लेट मी हैंडल द TEST’- सोनू सूद का TWEET वायरल

सोनू सूद फिर से चर्चा में हैं, कोरोना से जंग जीत कर वो एक बार फिर मैदान में मदद को उतर आए हैं । सोनू का ताजा ट्वीट चर्चा में हैं, जिसमें उन्‍होंने लिखा है- आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो।

New Delhi, Apr 28: पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जब मुंबई में रह रहे प्रवासी मजदूरों पर रहने-खाने से लेकर घर लौटने तक का संकट आन खड़ा हुआ था, जब वो पैदल ही अपने घरों से मीलों तक चलने को मजबूर हो गए थे तब एक्‍टर सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए थे । सोनू ने पिछले साल देश भर के जरूरतमंदों की कई-कई तरह से मदद की । तब से अब तक वो किसी ना किसी तरह से मजदूरों की मदद में जुटे हुए हैं, अब उनका ताजा ट्वीट चर्चा में है ।

फ्री कोविड हेल्‍प
दरअसल एक्‍टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो । HealWell24 और Krsnaa Diagnostics Pvt. Ltd. के साथ फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत हो रही है । सोनू सूद ने एक टेम्पलेट भी शेयर किया है, जिस पर पूरी जानकारी दी गई है । आपको बता दें सोनू सूद ने जो फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत की है, इसके तहत हर कोई घर बैठे मदद ले सकता है । इसमें डॉक्टर से परामर्श के लिए ट्रोल फ्री नंबर भी दिया गया है । इसके अलावा कोई कोविड टेस्ट करवाना चाहे तो वो भी करा सकते हैं ।

ऐप किया लॉन्‍च
आपको बता दें, सोनू सूद ने शनिवार को एक टेलिग्राम ऐप भी लॉन्च किया है जिसके जरिए वो देश भर में जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे । शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर देशवासियों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील की थी । सोनू ने लिखा है, ‘अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ Telegram चैनल पे ‘India Fights With Covid’ पर हाथ से हाथ मिलाएँगे .. देश को बचाएँगे।’ पिछले साल की ही सोनू इस बार भी फ्रंटलाइन पर काम कर लोगों तक मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं ।

एयरपोर्ट पर भी की मदद
एक्टर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने चलते-चलते ही एक शख्‍स को मदद का भरोसा दिया । दरअसल ये शख्स सोनू से मदद की गुहार लगा रहा था, जिसे सोनू ने अच्छे से सुना और मदद करने का वादा किया । वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक्टर के पास एक शख्स आता है और उनसे रेमडिसिवर इंजेक्शन को लेकर कुछ बात करता है, जिसपर सोनू उनके एड्रेस और फ़ोन नंबर के बारे में बोलते हैं । सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया में उनके लिए जमकर तारीफें बटोर रहा है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago