पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद पत्नी की चेतावनी,अगर उन्हें कुछ हुआ तो ठीक नहीं होगा नीतीश जी

पप्‍पू यादव की पत्‍नी रंजीत रंजन ने नीतीश सरकार को चेतावनी दी है, पति की गिरफ्तारी के बाद पत्‍नी ने मुख्‍यमंत्री को साफ कहा है कि …

New Delhi, May 12: अगर पप्पू जी को कुछ हुआ, जिसकी मुझे आशंका है तो नीतीश जी आपके लिए और बिहार की NDA सरकार के लिए ठीक नहीं होगा । अगर इस दौरान पप्पू जी के साथ कुछ भी हुआ तो पूरी जिम्मेवारी बिहार की एनडीए सरकार की होगी। पप्पू जी के साथ कोई बड़ा षड्यंत्र हो रहा है । ये शब्‍द नहीं गुस्‍सा और नाराजगी है, पप्‍पू यादव की पत्‍नी रंजीत रंजन की, जो उन्‍होंने नीतीश सरकार को कड़े शब्‍दों में जाहिर की है और चेतावनी दी है ।

पति के खिलाफ साजिश
रंजीत रंजन ने आगे कहा- पप्पू यादव जी का कुछ दिन पहले ही गम्भीर बीमारी का ऑपरेशन हुआ था। डॉक्टर ने उन्हें तीन महीने तक आराम करने को बोला था, बावजूद इसके कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ते ही वो जिद कर बिहार की जनता की सेवा करने चले गए । अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखते हुए दिन रात वो बिहार के लोगों की सेवा कर रहे थे इसके बावजूद बिहार की सरकार ने उन्हें पुराने मामले में गिरफ़्तार कर लिया, इसके पीछे गहरी साजिश है । रंजन ने कहा कि कोरोना काल में अभी सबको मिलकर मुकाबला करने की जरूरत है राजनीति की नहीं ।

बेटे ने कही ऐसी बात
वहीं पप्पू यादव के बेटे सार्थक ने जो कि क्रिकेटर भी हैं अपने पिता की गिरफ़्तारी के बाद अपना गुस्‍सा जाहिर किया है । सार्थक ने ट्वीट कर कहा- जितनी हिम्मत मेरे पिता को थाने में रखने और गिरफ़्तार करने में दिखाई है, नीतीश कुमार जी पिछले कुछ घंटो में काश उतना ज़ोर अस्पतालों की निगरानी में लगाया होता तो उतना मेरे पापा को घर से बाहर नही निकलना पड़ता । बिहार को मेरे पिता की ज़रूरत है, राजनीतिक दुश्मनी की नहीं । मेरे पिता हमेशा से जरूरत मंद लोगों की सेवा करते रहे हैं । इस बार भी वही कर रहे थे लेकिन पता नहीं क्यों ये सरकार को नागवार गुजर गया ।

समर्थक भी सरकार से नाराज
खबर आ रही है कि पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन और उनके बेटे सार्थक भी बहुत जल्द बिहार आ सकते हैं, जिसके बाद ये मामला और तूल पकड़ सकता है । पप्पू यादव के समर्थक भी उनकी गिरफ्तारी से नाराज है, वो भी चाहते हैं कि पप्पू यादव बिहार की जनता की सेवा का काम कोरोना काल में उनके परिवार के लोग आगे बढ़ाएं । पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता भी पप्पू यादव के परिवार के साथ खड़े हैं । बहरहाल, आपको बता दें पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी ने राजनीतिक रंग ले लिया है, विपक्ष ही नहीं सत्‍ता में मौजूद कुछ दूसरे नेता भी नीतीश के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago