Categories: वायरल

सोनू शुक्ला बनकर इमरान हाशमी ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर शारीरिक संबंध, अब ब्लैकमेल

जब युवती को पता चला कि युवक मुस्लिम है, तो उसने शादी से इंकार कर दिया, जिसके बाद युवक ने युवती का अश्लील वीडियो और तस्वीरें रिश्तेदारों और परिचितों को भेजना शुरु कर दिया।

New Delhi, Jun 08 : यूपी के कुशीनगर जिले में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, आरोप के मुताबिक गोरखपुर के रहने वाले युवक ने हाटा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती को अपना नाम सोनू शुक्ला बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर नशीली दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बनाया, तस्वीरें क्लिक की, फिर मुस्लिम युवक हिंदू युवती पर मुस्लिम धर्म स्वीकार कर शादी करने का दबाव बनाने लगा, आरोपी युवक की पहचान इमरान हाशमी के तौर पर की गई है।

शादी करने से इंकार
जब युवती को पता चला कि युवक मुस्लिम है, तो उसने शादी से इंकार कर दिया, जिसके बाद युवक ने युवती का अश्लील वीडियो और तस्वीरें रिश्तेदारों और परिचितों को भेजना शुरु कर दिया, इस बीच युवती की शादी तय हुई, लेकिन मुस्लिम युवक ने युवती के होने वाले पति को अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेज दिया, जिससे उसकी शादी टूट गई, इतने पर भी आरोपी युवक शांत नहीं हुआ और वो युवती का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा, अब पीड़िता ने खुद को बचाने की गुहार लगाई है।

जागरण में गायिका
रिपोर्ट्स के मुताबिक हाटा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती जागरण में गायिका है, गोरखपुर में रहकर वो जागरण में भजन गाती है, जागरण टीम में ऑर्गन बजाने वाले युवक ने अपना नाम सोनू शुक्ला बताकर पहले युवती से दोस्ती की, फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया, सजातिय होने के भ्रम में युवती भी युवक के करीब पहुंच गई, इस बीच मुस्लिम युवक युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती ने जब उसके घर वालों से मिलने की बात कही, तो उसे लेकर गोरखपुर के पादरी बाजार स्थित एक कमरे पर गया, बताया जाता है कि कमरे में युवती को मुस्लिम धर्म से संबंधित चिन्ह दिखा, तो उसका माथा ठनका, उसने पूछा, तो युवक बहाने बनाने लगा. इस बीच युवक ने युवती को खाने में नशीली गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, उसका वीडियो भी बना लिया, होश में आने पर युवती ने युवक से कभी ना मिलने की बात कही, तो युवक ने उसकी पिटाई की, वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

लोकलाज के डर से सबकुछ सहती रही
आरोपी युवती को लगातार ब्लैकमेल करता रहा, युवती लोकलाज के डर से सबकुछ सहती रही, इस बीच युवती की शादी तय हो गई, लेकिन इमरान हाशमी नामक युवक ने युवती के होने वाले पति को अश्लील वीडियो और तस्वीरें भेज दी, जिससे युवती की शादी टूट गई, इमरान युवती पर मुस्लिम धर्म स्वीकार कर निकाह करने का दबाव बनाने लगा, जबकि वो पहले से शादीशुदा है। इमरान ने युवती के नाम से फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बना रखा है, जिस पर वो युवती की अश्लील तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रहा है, मुस्लिम युवक ने युवती से जबरदस्ती सिंदूर लगवाकर तस्वीर क्लिक की, जिसे फेसबुक पर पोस्ट कर रहा है, लव जिहाद की शिकार युवती अब न्याय की गुहार लगा रही है। मामले में युवती ने एसपी से मिलकर खुद को बचाने की गुहार लगाई है, जिसके बाद एएससपी ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिये हैं, एएसपी एपी सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, दोषी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago