Categories: वायरल

तड़पती रही हिना, अफसाना मांगती रही रहम की भीख, प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत, पुलिस भी सन्न

हत्या आरोपी गौरव त्यागी ने अफसाना और हिना को मारने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले बना ली थी, 10 अगस्त को शाम करीब 5 बजे गौरव अपने दोस्त के साथ नोएडा गया, गाजियाबाद से शॉपिंग कराने की बात कहकर उसने दोनों युवतियों को कार में बिठा लिया।

New Delhi, Aug 17 : मेरठ में अफसाना तथा हिना मर्डर केस का खुलासा हुआ, तो हर कोई हैरान रह गया, दोनों युवतियों के केस में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई है, आपको बता दें कि अफसाना और हिना की लाश सरधना क्षेत्र के नानू-रतौली के जंगल में नाले में मिली थी, आरोपी प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि पहले हिना को गोली मारी, इस दौरान काफी समय तक हिना कार में तड़पती रही, फिर उसने अफसाना को गोली मारी, आरोपित गौरव ने पूछताछ में दोनों युवतियों की हत्या स्वीकार किया है।

1 हफ्ते पहले बना ली थी प्लानिंग
हत्या आरोपी गौरव त्यागी ने अफसाना और हिना को मारने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले बना ली थी, 10 अगस्त को शाम करीब 5 बजे गौरव अपने दोस्त के साथ नोएडा गया, गाजियाबाद से शॉपिंग कराने की बात कहकर उसने दोनों युवतियों को कार में बिठा लिया, दोनों को शॉपिंग करीब 8 बजे तक कराई, फिर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर गौरव ने कार में रात करीब 10 बजे हिना के सिर में गोली मार दी, अफसाना चिल्लाने लगी, तो उसे भी मारने की धमकी दी, जिस पर वो गिड़गिड़ाने लगी, तथा अस्पताल लेकर चलने को कहने लगी।

कार में तड़पती रही हिना
लहूलूहान हालत में हिना कार में तड़पती रही, गौरव अफसाना को लेकर नानू नहर के पास थोड़ी दूर ले जाकर बात करने लगा, करीब एक घंटा दोनों में बातचीत हुई, जिसके बाद गौरव ने अफसाना को करीब 12 बजे गोली मार दी, इसके बाद गौरव और उसके दोस्तों ने दोनों के शव को नानू-रतौली गांव मार्ग पर नहर में फेंक दिया। गौरव नानू गांव का है, जिसकी वजह से उसे जंगल की पूरी जानकारी थी, आरोपियों ने ट्यूबवेल पर अपने हाथ-पांव और कार को साफ किया। शनिवार तड़के एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे, वहां से चंद कदम की दूरी पर गौरव का ट्यूबवेल था, जहां पर एसएसपी ने हाथ धोये, तभी वहां खून पड़ा दिखाई दिया, देर रात दोनों युवतियों के शवों को नानू गांव में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दोनों के सिर में एक-एक गोली का निशान मिला है।

दो बीघा जमीन बेच चुका हूं
पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वो अफसाना से प्यार करता था, लेकिन वो हिना को छोड़ने को तैयार नहीं थी, दोनों की फरमाइश बढती जा रही थी, पहले दिल्ली फिर नोएडा में किराये के फ्लैट में उनको रखा, उनका पूरा खर्च उठाता था, इसकी वजह से दो बीघा जमीन तक बिक गई, ईद पर भी उसका विवाद हुआ था, 21 जुलाई को अफसाना ने गौरव को पीटा, फिर नोएडा थाने में तहरीर दे दी, वो उसे रेप केस में फंसाने की बात कहती थी। मेरठ पुलिस ने पहले नोएडा फिर गाजियाबाद जाकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली, जिसमें गौरव और दोनों युवतियां दिख रही हैं, एक्सप्रेस वे पर हिना को कहां गोली मारी है, पुलिस इसका भी पता लगाने में जुटी है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1
Tags: मेरठ

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago