15 सितंबर, बुधवार का राशिफल: गणपति बप्‍पा मोरया का जयकारा लगाएं मिथुन राशि के जातक, कष्‍ट कटेंगे

जानें बुधवार का दैनिक राशिफल, पढ़ें आज आपके लिए क्‍या भविष्‍यवाणी है । आज किस राशि को मिलेगी खुशखबरी और किस राशि के जातक रहने वाले हैं कुछ चिंतित ।

मेष राशिफल
क्रोध पर संयम बरतें, वरना संबंध बिगड़ते देर नहीं लगेगी । मानसिकरुप से बेचैन हो सकते हैं, किसी काम में मन ना लगे इसकी भी संभावना है । आपका स्वास्थ्य भी कुछ नरम-गरम रह सकता है । धार्मिक कार्यक्रम का हिस्‍सा बन सकते हैं ।
वृषभ
सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं, किसी नए काम की शुरुआत ना करें । खाने-पीने में गड़बड़ी आपको बीमार कर सकती है । यात्रा ना करें, दुर्घटना हो सकती है ।
मिथुन
मनोरंजन में बीतेगा आज का दिन, शारीरिक और मानसिक रूप से खुशी का अनुभव करेंगे । दोस्‍तों के साथ यात्रा करने का कार्यक्रम बनेगा । नई गाड़ी खरीद सकते हैं ।
कर्क
व्यवसाय में आज का दिन शुभकारी है । दफ्तर में लाभ मिलेगा । परिवारजन आपके साथ आनंदपूर्वक समय बिताएँगे। मानसिकरुप से भी स्‍वस्‍थ अनुभव करेंगे ।

सिंह राशिफल
क्रिएटिव फील्‍ड के लोगों के लिए लाभकारी दिन । छात्रों का दिन भी अच्‍छा रहेगा, दिन मनोरंजन और पढ़ाई में गुजरेगा । दोस्‍तों के साथ भेंट हो सकती है । क्रोध पर संयम रखें, जिससे मानसिक एकाग्रता बनी रहेगी।
कन्या
प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा दिन, शिथिल रहेंगे । आलस से भरा हुआ दिन बताया जा रहा है । मानसिकरुप से भी चिंता बनी रह सकती है । पत्नी के साथ लड़ाई हो सकती है ।
तुला
आनंद में बितेगा दिन, प्रतिस्पर्धियों से जीत प्राप्‍त होगी । परिवार से मुलाकात हो सकती है । धम्रिक आयोजनों के लिए यात्रा कर सकते हैं ।
वृश्चिक
परिवार में क्लेश ना हो इसके लिए वाणी पर नियंत्रण रखें । किसी को को ठेस पहुंच सकती है । दांपत्‍य जीवन में कोई बड़ा तूफान आ सकता है । संभलकर रहें।

धनु राशि
सेहत नरम-गरम हो सकती है, मन थोड़ा परेशान रहेगा । किसी भी काम को सावधानी से करेंगे तो लाभ मिलेगा । विरोधियों के साथ वाद-विवाद में ना उलझें ।
मकर राशि
धन का खर्चा बढ़ सकता है, यात्रा के प्रसंग बन सकते हैं । गुस्‍से पर नियंत्रण रखना होगा । मतभेद से दूर रहकर शांति से काम करें ।
कुंभ राशि
प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल दिन है । मनोबल और आत्मविश्वास से सारे काम पूरे कर लेंगे । प्रवास-पर्यटन की संभावनाएँ बन रही हैं । बढि़या भोजन मिलेगा । गाड़ी खरीद सकते हैं ।
मीन राशि
आज का शुभ फल्‍ लेकर आ रहा है, शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा होगा । घर में सुख-शांति रहेगी । आपके मायके से कोई बहुत अच्‍छा खबर आ सकती है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago