सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद मुंबई छोड़कर जा रही हैं शहनाज गिल? ये है खबर का सच

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैन्स शहनाज गिल के लिए परेशान हैं, इस बीच शहनाज के मुंबई छोड़कर जाने की खबर ने चिंता और बढ़ा दी है । जानें सच ।

New Delhi, Oct 12: सितंबर 2 तारीख, शहनाज इस मनहूस दिन को अपने जहन से हटा नहीं पा रही हैं । हटाए भी कैसे, उनकी जिंदगी में जो सब कुछ थे वो सिद्धार्थ शुक्‍ला उन्‍हें बिना कुछ कहे दूसरी दुनिया में जो चले गए । सिड की असमय मौत से सना टूट गई हैं, पिछले एक महीने से शहनाज सोशल मीडिया से दूर हैं । हाल ही में सना, अपनी आने वाली फिल्‍म हौसला रख के प्रमोशन में नजर आईं । लेकिन शहनाज को देख उनका हर फैन दुखी हो गया । अब खबर आ रही है कि सना मुंबई ही छोड़कर जा रही हैं । क्‍या है इस खबर का सच, आगे जानें ।

क्‍या मुंबई छोड़कर जा रही हैं शहनाज ?
शहनाज गिल को लेकर खबर आ रही हैं कि वो हमेशा के लिए मुंबई छोड़कर जा रही हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद अब उनका मुंबई में मन नहीं लग रहा है । बिग बॉस 13 से पहले भी सना पंजाब में ही रहती थी, वो सिर्फ शूटिंग के लिए मुंबई कभी आया करती थीं । लेकिन बिग बॉस 13 के बाद उनका सिड से ऐसा बॉन्‍ड बना कि वो उन्‍हीं की सोसायटी में शिफ्ट हो गईं थी । सिड के ही साथ रहने लगीं थीं । लेकिन अब जब सिद्धार्थ ही नहीं तो वो मुंबई में क्‍यों रहें । इसी वजह से लगातार ये अफवाहें उड़ रही हैं कि क्‍या शहनाज अब मुंबई से दूर होने का मन बना रही हैं ।

शांत नजर आ रही हैं शहनाज
दरअसल शहनाज अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से बाहर आई हैं, लेकिन प्रमोशन के दौरान शहनाज का मायूस चेहरा कोई मुश्किल ही देख पा रहा हो । उनकी सूख चुकी आंखों में कोई चमक ही नहीं बची । शहनाज के लिए ये दौर बहुत मुश्किल भरा है । फैंस उन्‍हें हिम्‍मत दे रहे हैं । अब आपको बताते हैं शहनाज के मुंबई छोड़ने की बात आई कहां से । दरअसल एक यूट्यूब चैनल ने वीडियो बनाया जिसमें बताया जा रहा है शहनाज मुंबई छोड़ रही हैं। इसी वीडियो की वजह से अब ये सवाल उठ रहे हैं ।

कोई सच नहीं
सिडनाज के फैन्स ये वीडियो देखकर परेशान हो गए हैं। चलिए आपको सच बताएं, अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने सूत्रों के हवाले बताया कि इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ऐसी रिपोर्ट महज अफवाह है जैसा कि वीडियो में दावा किया जा रहा है। आपको बता दें, शहनाज की आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है । दिलजीत, शहनाज के अलावा इस फिल्म में सोनम बाजवा और शिंदा गरेवाल भी अहम भूमिका में हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago