Categories: वायरल

अशरीन से बेहद प्यार करता था नागराजू, ईद की शॉपिंग के लिये बेच दी थी अपनी गोल्ड चेन

के सतीश ने बताया कि उन्हें नागराजू की शादी के बारे में हाल ही में पता चला, जब नागराजू ने उन्हें सोने की चेन के बारे में बताया, उन्होने कहा कि नागराजू ने मुझसे कहा कि उसने अपनी पत्नी को ईद की शॉपिंग करवाने के लिये अपनी सोने की चेन 25 हजार रुपये में बेची थी।

New Delhi, May 07 : मुस्लिम युवती से शादी को लेकर हॉरर किलिंग के शिकार बी. नागराजू की जिंदगी के दूसरे पहलू भी अब सामने आने लगे हैं, नागराजू जिस कार शोरुम में सेल्स एग्जीक्यूटिव की नौकरी करते थे, वहां के एचआर मैनेजर के सतीश के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस में लिखा गया है कि नागराजू ने अपनी पत्नी अशरीन सुल्ताना सैयद उर्फ पल्लवी को ईद के मौके पर शॉपिंग कराने के लिये अपनी सोने की चेन बेच दी थी। आपको बता दें कि 25 वर्षीय नागराजू की बुधवार को एक व्यस्त चौराहे पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, आरोपियों में अशरीन का भाई भी शामिल था, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोने की चेन बेच दी
रिपोर्ट के अनुसार के सतीश ने बताया कि उन्हें नागराजू की शादी के बारे में हाल ही में पता चला, जब नागराजू ने उन्हें सोने की चेन के बारे में बताया, उन्होने कहा कि नागराजू ने मुझसे कहा कि उसने अपनी पत्नी को ईद की शॉपिंग करवाने के लिये अपनी सोने की चेन 25 हजार रुपये में बेची थी, वो बहुत ही ईमानदार, मेहनती और मासूम इंसान था, वो आमतौर पर घर जाने से पहले कपड़े चेंज कर लेता था, लेकिन बुधवार शाम उसे देर हो रही थी, इस वजह से वो वर्दी में ही घर के लिये निकल पड़ा, उसे अपनी बहन के घर से पत्नी को लाने जाना था।

रास्ते में हमला
बुधवार रात नागराजू और अशरीन अपनी बहन के घर से ब्रुंडवन कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी उन पर हमला किया गया, हैदराबाद पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपित मुबीन अहमद सैयद और एक अन्य रिश्तेदार एम मसूद अहमद को गिरफ्तार किया है, वहीं नागराजू के दोस्त तलारी दनिया ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा अशरीन के बड़े भाई मुबीन सैयद ने बदला लेने की कसम खाई थी, दोनों उससे बहुत डरे हुए थे, वो अशरीन की सुरक्षा के बारे में चिंतित थे, इसलिये हर दिन जब वो काम पर जाता, तो उसे अपनी बहन के घर छोड़ देता था।

फल बेचता है आरोपित
हैदराबाद पुलिस के मुताबिक अशरीन का बड़ा भाई फल बेचता है, उसका रिश्तेदार मसूद कार मैकेनिक है, दोनों ने 31 जनवरी को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी, पुलिस ने कहा कि उन्होने बुधवार को नागराजू को देखा, जिस शोरुम में वो काम करता था, लेकिन वहां पर हमला नहीं किया। इसके बाद दोनों ने कपल को सरुरनगर में मंडल राजस्व ऑफिस के पास पकड़ लिया, जहां उन्होने उन पर लोहे के रॉड से हमला किया, जैसे ही दंपत्ति अपनी बाइक से गिरे, हमलावरों ने नागराजू को कई बार चाकू मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में अशरीन को नीली शर्ट पहने एक व्यक्ति से लड़ते हुए देखा गया, जिसकी पहचान मुबीन के रुप में हुई है, जो युवती का भाई है। पुलिस कमिश्नर सुनप्रीत सिंह ने कहा कि वो मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के लिये आवेदन कर रहे हैं, तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने शुक्रवार को नागराजू हत्या केस पर प्रदेश सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, राष्ट्रीय मानवाधिकारी आयोग ने भी मीडिया रिपोर्टों पर संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को प्रदेश सरकार और डीजीपी को नोटिस भेजकर 4 सप्ताह के भीतर रिपोर्ट मांगी है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago