अंबाती रायडू ने ऐलान करते ही डिलीट कर दिया संन्यास का ट्वीट, अब सामने आया CSK का बयान

खास बात से कि रायडू ने जैसे ही संन्‍यास का ट्वीट किया, फैंस हैरान रह गए । लेकिन इससे पहले कि खबर फैलती ये ट्वीट डिलीट कर दिया गाया ।

New Delhi, May 14: शनिवार को क्रिकेट फैंस को तब झटका लगा जब चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर अंबति रायडू ने अचानक एक ट्वीट करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी । लेकिन इसके तुरंत बाद ही उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया । रायडू ने लिखा था कि यह 2022 सीजन उनका आखिरी होगा । हालांकि चेन्नई टीम की ओर से अब इसे लेकर बयान आया है ।

दो मैच से पहले रायडू ने चौंकाया
हालांकि इस सीजन में अब चेन्नई टीम के दो मैच ही बचे हैं, और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है । 36 साल के रायडू ने संन्‍यास का ट्वीट कर सबको चौंका दिया था । बाद चेन्नई टीम के CEO काशी विश्वनाथ ने ‘स्पोर्ट्स तक’ से कहा, ‘IPL से रिटायरमेंट की घोषणा करना गलत खबर है. उन्होंने (रायडू) ट्वीट वापस ले लिया है. वह संन्यास नहीं ले रहे हैं.’

रायडू का ट्वीट
हैदराबाद के रहने वाले 36 साल के अंबाती रायडू ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक 12 मैच खेले, जिसमें 271 रन बनाए हैं । रायडू ने ट्वीट कर अपने संन्यास का ऐलान किया । उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा. लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है. मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा. इसके लिए उनका धन्यवाद.’

2019 में भी किया था क्रिकेट से रिटायरमेंट का ट्वीट
आपको बता दें इससे पहले भी अंबति रायडू को 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी । तब उनका नाम वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई के तौर पर शामिल था । रायडू ने नाराज होकर जुलाई 2019 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था । हालांकि इसके दो महीने बाद ही उन्होंने संन्यास तोड़ दिया और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल भेजकर दोबारा क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई थी । रायडू ने अब तक आईपीएल में कुल 187 मैच खेले हैं, जिसमें 29.08 की औसत से 3290 रन बनाए हैं । वहीं भारत के लिए 47.05 की औसत के साथ 55 वनडे में कुल 1,694 रन बनाए है, उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 124 रन रहा है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago