24 जून, शुक्रवार का राशिफल : धन की चिंता में बीतेगा समय, मकर काम में मन लगाएं

दिन मंगलमय हो इसी शुभेच्‍छा के साथ पढ़ें राशिनुसार आपका दिन कैसा जाने वाला है । किस राशि के जातकों को संभलकर रहना चाहिए है और किसके लिए आज का दिन आनंदमय रहने वाला है ।

मेष राशि
दिन की शुरुआत अच्‍छी रहेगी, सुबह सवेरे ताजगी और स्फूर्ति महसूस करेंगे । भाग्य में बढ़ोतरी होगी और आपके खुद के विचार आपको उलझन में डाल देंगे । किसी नए काम पर विचार कर रहे थे तो आपके अनुकूल समय आ गया है शुरुआत कर सकते हैं । परिजनों, मित्रों , भाई-बहनों सभी से संबंध मजबूत होंगे । आर्थिक दृष्टि से ये दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है ।
वृषभ राशि
भावनाओं के आवेश में मन पर नियंत्रण नहीं रहेगा । सभी कार्य पूरे होंगे जिससे आप पूरे दिन भर आनंदित रहेंगे । भाई-बहनों से लाभ होगा ।सब कुछ सही तरीके से होने की खुशी आपके शरीर और दिमाग दोनों पर असर डालेगी । आपको आर्थिक लाभी की संभावना है, कहीं से कोई रुका धन मिल सकता है । लेकिन दोपहर बाद खर्च भी होने की संभावना है ।

मिथुन राशि
स्वभाव में उग्रता रहेगी और व्‍यवहार में जिद्दीपन बना रहेगा । इस पर नियंत्रण बनाने की सलाह दी जाती है । मेहनत के बाद भी सफलता ना मिले तो निराश ना हों । शारीरिक स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है । देश, विदेश की यात्रा के लिए ये योग्य समय नहीं है । आपकी संतान आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती हैं । सोच विचार के बिना कोई कदम ना उठाएं । किसी से लड़ाई झगड़ा हो सकता है जिससे आपके सम्‍मान को ठेस पहुंच सकती है ।
कर्क राशि
मन में हताशा का भाव रह सकता है । पारिवारिक परिदृश्‍य में देखा जाए घर के सदस्‍यों के मनमुटाव हो सकता है । आपका स्‍वाभिमान आपके लिए खतरा बन सकता है दूसरे इसे आपका अहंकार समण्‍कर आपको नकार सकते हैं ।
सिंह राशि
आपकी राशि के लिए दिन उत्‍साह भरा है । पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, जिनके साथ आप कहीं बाहर घूमने का प्‍लान बना सकते हैं । आर्थिक समस्‍याओं से छुटकारा मिलेगा ।

कन्‍या राशि
इस राशि के लोगों को कई क्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है । शारीरिक और मानसिक रूप से सेहतमंद महसूस करेंगे । पुराने मित्रों से  मुलाकात, कहीं घूमने आदि का प्‍लान बन सकता है । दांपत्‍य जीवन सुखमय रहने वाला है, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी । नौकरीपेशा लोगों के दिन अच्‍छा रहने वाला है, आय बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं । वो लोग जिनकी शादी नहीं हो रही है आपके लिए परफेक्ट मैच मिल सकता है ।
तुला राशि
इस राशि के लिए दिन उत्‍साह से भरा रहने वाला । कुछ मोड़ ऐसे भी आ सकते हैं जहां निर्णय लेने में कठिनाई महसूस होग, इसलिए निर्णय अभी टाल दें । दिन को अपने अंदाज में बिताएं । वर्कप्‍लेस में पॉथ्‍जटिव रहने की कोशिश करें । कुलीग या बॉस से बिलकुल उलझने का दिन नहीं है । अपने पार्टनर के साथ समय व्‍यतीत कर सकते हैं, दिल का बोझ थोड़ा हल्‍का होगा ।

वृश्चिक राशि
आत्मविश्वास से लबरेज इस राशि के लोग किसी भी कार्य में लटके हुए निर्णय ले सकते हैं । समाज में नाम होगा, मान-सम्‍मान मिलेगा सोसायटी में आपका नाम होगा । अपने व्‍यवहार और वाणी में उग्रता के चलते किसी से टकराव हो सकता है ।
धनु राशि
सेहत नरम-गरम रहने वाली है । शारीरिक रुप से कमजोर और आलस से भरे रहेंगे । मानसिक रूप से भी चिंता और व्यग्रता बनी रहने वाली है । कारोबार, व्‍यापार में विघ्‍न आ सकते हैं ।
मकर राशि
खान-पान में लापरवाही की तो सेहत खराब होनी तय समझिए । परिवार में कोइ र्बीमार पड़ सकता है । कारोबार आदि में धन खर्च होने की प्रबल संभावना है । नेगेटिव विचारों को खुद से दूर रखें ।
कुंभ राशि
घर में सुख-शांति के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा । रोजमर्रा के कामों को आप पूरे आत्मविश्वास के साथ कर पाएंगे । थोड़ा सा स्‍वभाव में नरमी लाने की जरूरत है साथ ही बोली पर भी नियंत्रण रखें ।
मीन राशि
आपका दिन रोमांस से भरा है । प्रेमि-प्रेमिका एक दूसरे के आलिंगन में समय व्‍यतीत करेंगे । दांपत्‍य जीवन में भी खुशियां आएंगी । ऑफिस में किसी सहकर्मी की ओर आकर्षण महसूस करते हैं तो उसे अपने दिल की बात बता पाएंगे । घूमने, मौज-मस्‍ती और शॉपिंग में दिन गुजरने की संभावना है । दोस्‍तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्‍लान कर सकते हैं । पार्अनरशिप में कुछ करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago