सुष्मिता सेन के भाई से तंग आ गई हैं चारू असोपा, कहा- 3 साल से मौके दे रही हूं अब तलाक चाहिए

एक्‍ट्रेस चारू असोपा ने अब अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो अपने पति राजीव सेन को कई मौके दे चुकी हैं, वो आपसी सहमति से तलाक चाहती हैं ।

New Delhi, Jun 30: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्‍नी चारू असोपा की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर मुश्किल दौर से गुजर रही है । शादी के कुछ दिनों बाद से ही राजीव और चारू के रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थी । इस बीच वो कई बार साथ आए और फिर दूर हो गए । दोनों की एक बेटी भी हुई है । लेकिन कपल के बीच की कड़वाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है । चारू अब पति से तंग आ चुकी है और उनसे तलाक चाहती हैं ।

अब तलाक चाहती हैं चारू
चारू असोपा ने Delhi Times संग बातचीत में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा- हर किसी को पता है कि हमारी शादी में पिछले तीन सालों से दिक्कतें आ रही हैं । जब से हमने शादी की है, मैंने हमेशा उन्हें मौके दिए हैं । पहले मैं अपने लिए देती थी और फिर मेरी बेटी के लिए । लेकिन एक चांस देते-देते तीन साल कब निकल गए मुझे पता नहीं चला । चारू ने आगे कहा- राजीव को ट्रस्ट इश्यूज हैं । मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती । मैंने उन्हें सिंपल नोटिस भेजा था, जिसमें आपसी सहमति से अलग होने की बात कही थी, क्योंकि हमारी शादी में अब कुछ बचा भी नहीं है।

चारू ने आगे कहा- मैं अपने रास्ते अलग करना चाहती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी इतने टॉक्सिक और अब्यूसिव माहौल में बड़ी हो । चारू ने कहा कि राजीव उन्हें बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने देते हैं । उन्हें लगता है कि Ziana को बुरी नजर लग जाएगी । चारू असोपा ने यह भी कहा कि राजीव की मां और बहन उन्हें इस बात में सपोर्ट करते हैं । चारू का कहना है कि राजीव ने उनपर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी पहली शादी उनसे छिपाई ।

राजीव ने लगाए आरोप
वहीं, राजीव का कहना है कि चारू की पहली शादी के बारे में किसी को नहीं पता था । उन्होंने अपनी शादी की बात को सभी से छिपाया । इसलिए उन्हें इस बात को जानकर शॉक लगा । राजीव ने कहा- मैं समझता हूं कि वो उसका पास्ट था, लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था और मैं इज्जत के साथ उसे अपनाता । राजीव ने कुछ दिन पहले ही एकवीडियो जारी कर कहा था कि वो अपनी हर बात सोशल मीडिया पर नहीं कहना चाहते हैं । अपनी बेटी से वो भी बहुत प्‍यार करते हैं और इसका कोई सबूत देने की उन्‍हें जरूरत नहीं है । आपको बता दें चारू कई बार राजीव को छोड़कर जा चुकी हैं । अब तक उनमें पैचअप होते रहे हैं लेकिन लगता है इस बार चारू वापसी के मूड में नहीं हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago