24 जुलाई, रविवार का राशिफल: विनम्र रहें कुंभ राशि के जातक, क्रोध करेंगे तो नुकसान होगा

परिजनों के साथ कलह, बहस जैसे हालात बन सकते हैं, इस वजह से आप परेशान रहेंगे । दोपहर बाद हालात और बिगड़ सकते हैं । माता की सेहत बिगड़ने की संभावना है । नेगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं ।

मेष राशि
दिन अनुकूल है । हर काम में सफलता मिलेगी, दिल मजबूत रखें कोई भी मुसीबत आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी । पिता की ओर से लाभ होगा । संपति से जुड़े कोई काम, सोच विचार ना करें ।
वृषभ राशि
किसी धर्मिक स्‍थल पर जाने का मन बना रहे हैं तो उसे पूरा करें ।मित्रों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक बितेगा दिन । कहीं घूमने की, साथ में डिनर का प्‍लान कर सकते हैं । व्‍यापार क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपको इस का पूरा लाभ होगा । बच्‍चों और परिवार के साथ समय बिताने का समय है ।
मिथुन राशि
काम में सफलता मिलने से आप आज खुश रहने वालें हैं । आपके विरोधी आपसे पराजित होंगे । परिजनों के साथ कलह, बहस जैसे हालात बन सकते हैं, इस वजह से आप परेशान रहेंगे । दोपहर बाद हालात और बिगड़ सकते हैं । माता की सेहत बिगड़ने की संभावना है । नेगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं ।

कर्क राशि
शारीरिक रूप से शिथिल महसूस करेंगे और मानसिक रुप से चिंतित रहेंगे । अपनी माता की सेहत की चिंता आपको परेशान करेगी । कहीं घूमने जाने का प्‍लान है तो उसे टाल दें । संतान संबंधी समस्‍या सताएगी । शेयर बाजार में पैसा ध्‍यान से और संभलकर लगाएं । मन परेशान रहेगा । किसी वाद-विवाद का हिस्‍सा ना बनें ।
सिंह राशि
संतान की ओर से चल रही दिक्‍कतें दूर होंगी । किसी प्रियजन से मुलाकात होगी, लंबे समय से मित्रों के साथ आउटिंग प्‍लान करने का मन है तो ये दिन आपके लिए ही है । घूमने जाएं, दिन आनंद में बिताएं ।
कन्‍या राशि
आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे, हर काम में सफलता मिलेगी । लंबे समय से सेहत से परेशान थे तो अब आपकी तबीयत में सुधार होने लगेगा । आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों के आगमन से घर में प्रसन्नता रहेगी।

तुला राशि
कारोबार आदि में धन खर्च होने की प्रबल संभावना है । बिजनेस पार्टनर के साथ मतभेद होगा । नौकरी में भी मन नहीं लगेगा । थोड़ा संभलकर रहने की सलाह दी जाती है । नेगेटिव विचारों से दूर रहें ।
वृश्चिक राशि
स्‍टूडेन्‍ट्स के लिए भी आज का दिन परेशान करने वाला रहेगा, पढ़ाई में मन नहीं लगेगा । मन परेशान रहेगा इसलिए खुद को आज व्‍यस्‍त रखने की कोशिश करें ।जो काम करेंगे उमें कुछ ना कुछ गड़बड़ हो सकती है । दिनभर मन अशांत रहेगा ।
धनु राशि
पूरा दिन सुखमय बीतेगा। व्यापार – धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई – बहनो के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे । कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं।तन और मन से प्रसन्‍न रहने का दिन है ।

मकर राशि
आपकी बोली आपके निकटजनों को आपसे दूर कर सकती है । वाणी में उग्रता लाने की बजाय वाणी को सुमधुर करने की कोशिश करें । खर्च संभलकर करें, फालतू खर्च होने का दिन है । भाग्‍य वृद्धि के अवसर बन रहे हैं परिश्रम करना बिलकुल ना छोड़े । आप परिणाम के बेहद करीब हैं ।
कुंभ राशि
आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक कामों में मन लगगा ।आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।
मीन राशि
आकस्मिक धनलाभ की संभावना है । संतान के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। बचपन के या पुराने मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद छाया रहेगा। नए मित्रों से भी संपर्क हो पाएगा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago