Categories: सियासत

कार में बैठी थी सीएम की बहन, पुलिस कार समेत उठा ले गई, वीडियो

शर्मिला बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ प्रगति भवन में इकट्ठा होने की योजना बनाई थी, उनके कार्यकर्ताओं में कुछ को भवन के बाहर ही पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया, वहीं शर्मिला उसी एसयूवी कार में सवार थी।

New Delhi, Dec 01 : हैदराबाद में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाई एस शर्मिला को राज्य पुलिस ने कार समेत उठा लिया, उन्होने 28 नवंबर को वारंगल में पदयात्रा के दौरान हुए विरोध-प्रदर्शन के खिलाफ सीएम आवास पर धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया था, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी टीआरएस द्वारा किये गये हमले के विरोध में प्रदर्शन के लिये सीएम आवास यानी प्रगति भवन जा रही थी, इस दौरान वो खुद अपनी कार चला रही थी, जिसे प्रदर्शनकारियों ने नुकसान पहुंचाया था।

पुलिस गाड़ी समेत उठा ले गई
इस कार के शीशों को तोड़ दिया गया था, वो जैसे ही सीएम आवास की ओर बढी, उन्हें पुलिस ने रोक लिया और हिरासत में लेने की बात कही, उन्हें कार से बाहर निकलने को कहा, लेकिन उन्होने कार से बाहर निकलने से मना कर दिया, जिसके बाद पुलिस की वैन ने उनकी गाड़ी समेत उन्हें उठा लिया।

सीएम आवास को घेरने की योजना
शर्मिला बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ प्रगति भवन में इकट्ठा होने की योजना बनाई थी, उनके कार्यकर्ताओं में कुछ को भवन के बाहर ही पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया, वहीं शर्मिला उसी एसयूवी कार में सवार थी, जिसे वारंगल में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया था, वो ड्राइवर सीट पर बैठी रही, खुद को अंदर से बंद कर लिया, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने उन्हें गाड़ी से बाहर आने को कहा, कुछ देर पुलिस प्रयास करती रही, लेकिन वो भी अड़ी रही, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने एक ट्रक को बुलाया, शर्मिला समेत उनकी कार को उठा लिया, गाड़ी खींचने वाली ट्रक की मदद से पुलिस अधिकारी उन्हें 4 किमी दूर एसआर नगर पुलिस थाने ले गई।

28 नवंबर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था
इस दौरान पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में कार्यकर्ता जमा होने लगे, उससे थाने में भी तनाव हो गया, इससे पहले 28 नवंबर को उन्हें वारंगल जिले के चेन्नारा ओपेटा मंडल के तहत आने वाले लिंगागिरी गांव में हिरासत में लिया गया था, बाद में उन्हें नरसमपेट शिफ्ट कर दिया गया था। शर्मिला रेड्डी ने अपनी पदयात्रा के दौरान स्थानीय विधायक पी सुदर्शन रेड्डी पर भी जमकर हमला बोला, उन्होने विधायक की कमाई के स्त्रोत पर सवाल खड़े किये, शर्मिला की पदयात्रा के दौरान आगजनी की गई, उनकी एसयूवी को टीआरएस कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया था। शर्मिला का आरोप है कि पदयात्रा के दौरान टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने पथराव किया, बस जलाई, गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया, यही नहीं इस दौरान उन्होने पार्टी के झंडे भी फाड़े, वाईएसआरटीपी ने कहा कि वो टीएसआर के बदमाशों से नहीं डरेगी, उनके समर्थक उनके साथ मार्च करेंगे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago