क्यों कप्तानों के फोटोशूट में नजर नहीं आये रोहित शर्मा?, सामने आई बड़ी वजह

असल में आईपीएल 2023 शुरु होने से पहले उसके ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें आईपीएल 2023 में भाग ले रही 10 में से 9 टीमों के कप्तान मैदान पर दिख रहे हैं।

New Delhi, Mar 31 : आईपीएल के नये यानी 16वें सीजन की शुरुआत आज से हो रही है, इस सीजन का पहला मैच पिछले साल के विजेता गुजरात टाइटंस तथा सीएसके के बीच खेला जाएगा, नया सीजन शुरु होने से कुछ घंटे पहले आईपीएल की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया गया है, जिससे क्रिकेट प्रेमियों में खलबली मच गई है, लोग इस पोस्ट का मतलब समझने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है, इससे आईपीएल के भविष्य के बारे में भी सवाल उठने लगे हैं।

कप्तानों का ग्रुप फोटो
असल में आईपीएल 2023 शुरु होने से पहले उसके ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें आईपीएल 2023 में भाग ले रही 10 में से 9 टीमों के कप्तान मैदान पर दिख रहे हैं, उनके बीच में आईपीएल की ट्रॉफी रखी है, तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, आईपीएल 2023 के गेम फेस, क्या आप टूर्नामेंट को देखने के लिये तैयार हैं।

तस्वीर में नहीं हैं रोहित
इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा मच गया, असल में इस तस्वीर में सिर्फ एक कप्तान नदारद थे, वो थे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, जो आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान हैं, उन्होने अपनी कप्तानी में पांच बार मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया है।

फैंस परेशान
तस्वीर में रोहित शर्मा के ना दिखने पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे, एक यूजर ने लिखा, रोहित भाई कहां गये, फोटो में दिख नहीं रहे, तो एक ने लिखा हिटमैन कहां हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, क्या माजरा है भाई, जब टूर्नामेंट में 10 टीमें खेलनी है, तो रोहित शर्मा कहां गये, एक यूजर ने लिखा रोहित के साथ मजाक कर दिया गया है, जब वो वॉशरुम गये होंगे, तो कप्तानों की ग्रुप फोटो करवा दी।

सामने आई वजह
रोहित के कैप्टन फोटोशूट में नजर नहीं आने के कारण एक रिपोर्ट सामने आया है, टाइम्स ऑफ इंडिया ने रिपोर्ट में बताया कि रोहित तबीयत खराब होने के कारण फोटोशूट और प्री सीजन मीट में नजर नहीं आये, उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार थे, जो एडेन मार्करम की गैरमौजूदगी में सनराइजर्स की कप्तानी करेंगे, इसके अलावा श्रेयस अय्यर की जगह केकेआर की कमान संभाल रहे नितीश राणा भी इसमें मौजूद थे, लेकिन रोहित को लेकर कहा गया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, वो इसी वजह से अहमदाबाद नहीं पहुंच पाये, हालांकि ये भी कहा गया है कि वो टीम के पहले मुकाबले के दौरान मौजूद रहेंगे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago