Categories: indiaspeak

विकास पागल है या नहीं, बता रहे हैं लालू यादव , गौर फरमाइएगा

राहुल गांधी कह रहे हैं कि विकास पागल हो गया है, वहीं बीजेपी कह रही है कि राहुल बचकानी हरकतें कर रहे हैं, सुनिए लालू यादव का क्या कहना है

New Delhi, Oct 15: विकास पागल हो गया है, ये नारा इन दिनों बहुत उछल रहा है, राहुल गांधी गुजरात में अपनी हर सभा में ये सवाल लोगों से पूछते हैं कि विकास को क्या हुआ है। जनता कहती है कि विकास पागल हो गया है। ये नारा बीजेपी के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है। हालांकि अमित शाह ने इसको गुजराती अस्मिता से जोड़ दिया है, जिसके बाद अब राहुल इस नारे के लगातार इस्तेमाल से परहेज कर रहे हैं। बहरहाल कांग्रेस और बीजेपी की इस जंग में देखिए कौन कूद पड़ा है, बिहार के भूतपूर्व किंग मेकर लालू प्रसाद यादव ने विकास पागल है या नहीं इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस विवाद को ही खत्म कर दिया है।

आरजेडी अध्यक्ष लालू ने इस बहस को ही खत्म कर दिया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि विकास पैदा ही नहीं हुआ तो वो परेगा क्या, लालू ने एक लाइन में सब हिसाब बराबर कर दिया है. उनका मानना है कि विकास पैदा ही नहीं हुआ तो वो पागल क्या होगा और मरेगा क्या। दरअसल सोशल मीडिया पर बीजेपी के खिलाफ चलाए जा रहे एक हैशटैग पर एक यूजर ने लालू से कमेंट करनने को कहा था। इस पर लालू ने ये ट्वीट कर दिया। सोशल मीडिया की ताकत को लालू भी पहचानते हैं इसलिए वो ये मौका नहीं चूके और अपने धुर विरोधी पर हमला बोल दिया। बता दें कि लालू और उनका परिवार इस समय केंद्रीय जांच एजेंसियों के रडार पर है।

ऐसे में लालू यादव ने काफी दिनों के बाद मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है., पिछले काफी दिनों से वो जांच एजेंसियों के चक्कर में फंसे हुए हैं। चारा घोटालेेे का मामला रांची में चल ही रहा है। उन पर रेलवे होटल फॉर लैंड का मामला भी चल रहा है। वहीं उनके बेटे तेजस्वी यादव भी इस मामले में घिरे हुए हैं। तो बेटी मीसा भारती ईडी की जांच का सामना कर रही हैं। इस तरह से देखें तो अपनी सियासी विरासत जिसे लालू ने तैयार किया था वो उनके भ्रष्टाचार के साए के कारण परेशान दिख रही है। बिहार में हाथ से सत्ता चली गई तो लालू ने नीतीश के साथ साथ बीजेपी पर भी जोरदार हमला किया था।

सत्ता जाने से पहले से खिसियाए लालू यादव ने विकास के मुद्दे पर बीजेपी पर ये हमला किया है। मगर लालू एक गलती कर बैठे, वो सोशल मीडिया पर ये बात कह गए, जाहिर हैै कि लालू का इतिहास सभी को पता है, ऐसे में ट्वीटर पर लालू ही यूजर्स के लपेटे में आ गए, लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि देखो विकास के मुद्दे पर बोल कौन रहा है। लालू जो चारा घोटाले में दोषी साबित हो चुके हैं, सजा भी काट चुके हैं, अभी भी मामला चल रहा है, वो विकास के मुद्दे पर अपनी बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि लालू जी आपने बिहार का इतना विकास किया है कि उसे याद करके आंखे भर आती हैं। आप कृपया विकास की बात न ही करें तो अच्छा रहेगा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-3

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago