Categories: indiaspeak

आर्मी कैंप पर हमले से गुस्से में पीएम मोदी, विदेश से दे दिया ये आदेश

आर्मी कैंप पर आतंकी हमले की खबर से पीएम मोदी गुस्से में हैं, बताया जा रहा है कि इस बार सीधा और खुल कर हमला किया जा सकता है आतंकियों पर ।

New Delhi, Feb 11: जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप पर आतंकियों ने फिर से हमला किया, इस बार भी उनकी साजिश ज्यादा से ज्यादा नुकसान करने की थी, वो फिदायीन थे, आत्मघाती, जिनको मारने के लिए ही भेजा गया था, लेकिन मरने से पहले जितने ज्यादा हो सके उतने लोगों को मारना था। भारतीय सेना की मुस्तैदी से उनका प्लान फेल हो गया, सेना के दो जवान शहीद हो गए, 4 घायल हुए, लेकिन ये सब कब तक चलता रहेगा, पाकिस्तान के आतंकी कब तक भारत की जमीन को खून से लाल करते रहेंगे। एक सर्जिकल स्ट्राइक करके देख ली, उसका भी कोई असर नहीं हुआ, सख्ती दिखाने से भी काम नहीं चल रहा है, अब समय आ गया है कि खुल कर आतंकियों के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

जम्मू कश्मीर में सेना के सुंजवान कैंप पर आतंकियों के हमले ने एक बार फिर से उड़ी हमले की याद ताजा कर दी है, हर हिंदुस्तानी के मन में बस यही सवाल है कि आतंकियों को किस भाषा में समझाया जाए, अब बहुत हो गया निंदा करना, सेना प्रमुख कहते हैं कि चिंता की कोई बात नहीं है, हम मुंहतोड़ जवाब देंगे, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ कहते हैं कि सेना देश का सिर झुकने नहीं देगी। सेना के जवान निसंदेह ऐसा ही कर रहे हैं, लेकिन उनकी शहादत अब देखी नहीं जाती, युद्ध के समय शहादत को समझा जा सकता है, लेकिन शांति के दौरान में जवानों का इस तरह से शहीद होना अब नहीं सहा जाता है, आर्मी कैंप पर हमले की खबर विदेश यात्रा पर पीएम मोदी को भी मिली।

बताया जा रहा है कि आर्मी कैंप पर आतंकियों के हमले की खबर सुनकर पीएम मोदी का खून खौल उठा, उन्होंने घटना के बारे में पूरी जानकारी ले, उसके बाद बताया जा रहा है कि मोदी ने वहीं से आदेश दिया सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा कि आतंकियों की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दिया जाए, आतंकियों को किसी भी कीमत पर ना बख्शा जाए, साथ ही अगर जरूरत पड़े तो सेना को और छूट दी जा सकती है। बस इंतजार इस बात का है कि सेना और सरकार किस तरह से आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेती है, क्या एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक देखने को मिलेगी, या फिर सेना कोई और रणनीति अपनाती है। सेना पर हो रहे हमलों से निपटने के एक नया प्लान तैयार है।

वैसे इस बात को लेकर भी चर्चा हो रही है कि अब सर्जिकल स्ट्राइक नहीं बल्कि खुल कर वार किया जाएगा, सेना प्रमुख पहले भी कह चुके हैं कि हमारे पास कई तरीके हैं, जरूरी नहीं कि हर बार सर्जिकल स्ट्राइक ही की जाए, दुश्मन को चौंकाने के लिए इस बार सीधा हमला किया जा सकता है। जो भी हो, अब आतंकियों को और उनके आकाओं को, जो पाकिस्तान में बैठे हैं, आखिरी बार ये समझाना है कि ये हद है, इस का  अंजाम क्या होता है ये भी बताना है, अगर नहीं सुधरे तो फिर बिना किसी संकोच के खुल कर हमला करना होगा. ये हर हिंदुस्तानी के दिल से निकली आवाज है, बस एक बार सारे संकोच छोड़कर आतंकियों के खिलाफ फुल एंड फाइनल हल्ला बोलना होगा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago