Categories: वायरल

भाई की साली से नहीं हुई शादी, तो जान देने के लिये बॉर्डर पर पहुंच गया युवक

युवक अपने बड़े भाई की साली से प्यार करता था, लेकिन जब उससे शादी नहीं हो पाई, तो फिर मौत को गले लगाने के लिये वो बॉर्डर पार कर भारत में घुस गया।

New Delhi, May 30 : एक पाकिस्तानी युवक प्यार में इतना अंधा हो गया, कि जान देने के लिये बॉर्डर पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी युवक अपने बड़े भाई की साली से प्यार करता था, लेकिन जब उससे शादी नहीं हो पाई, तो फिर मौत को गले लगाने के लिये वो बॉर्डर पार कर भारत में घुस गया, जहां पर बीएसएफ ने उस युवक को पकड़ लिया। जब युवक की तलाशी ली गई, तो उसके पास से पाकिस्तानी वोटर आईडी कार्ड, दो नींद की गोली और 1200 रुपये पाकिस्तानी करंसी बरामद हुई।

बीएसएफ ने पकड़ा
युवक भारत की सीमा में घुसपैठ कर रहा था, जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने युवक को पकड़ा, जब युवक के जेब की तलाशी ली गई, तो सब हैरान रह गये, क्योंकि युवक के पास से पाकिस्तान का वोटर आईडी कार्ड, दो नींद की गोली और पाकिस्तानी करेंसी के 1200 रुपये मिले। बीएसएफ ने युवक से पूछताछ की।

जल्लोके पोस्ट के पास की घटना
शुरुआती पूछताछ में युवक बीएसएफ के जवानों को बता रहा था कि वो पाकिस्तानी है और रास्ता भटक गया था। ये घटना बीएसएफ के जल्लोके पोस्ट के पास की है। शुरुआती पूछताछ करने के बाद बीएसएफ ने युवक को पंजाब पुलिस के थाना ममदोट के हवाले कर दिया है। अब इस केस को पंजाब पुलिस हैंडल कर रही है।

युवक की पहचान
थाना ममदोट के के प्रभारी रशपाल सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि युवक की पहचान मुहम्मद आसिफ के रुप में हुई है, वो पाकिस्तान के जिला कसूर का रहने वाला है। फिलहाल युवक से पूछताछ जारी है, युवक डिप्रेशन में लग रहा है, उसके पास से नींद की दो गोलियां भी बरामद हुई है।

शादी नहीं होने से नाराज
युवक ने पुलिस को बताया कि वो अपने बड़े भाई की साली को बहुत पसंद करता था, लड़की भी उसे पसंद करती थी और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वाले इस शादी के लिये राजी नहीं थे, उन्होने युवती की शादी कहीं और कर दी। अब वो जीना नहीं चाहता है, इसी वजह से वो जान देने के लिये बॉर्डर की तरफ आ गया।

अस्पताल में चल रहा था इलाज
जब युवती की शादी हुई, तो इस बात से मुहम्मद आसिफ को गहरा सदमा लगा, वो बीमार हो गया, इलाज के लिये उसे पाकिस्तान के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वो मरना चाहता है, इसीलिये उसके मन में विचार आया कि वो भारतीय सीमा में प्रवेश करेगा, तो पाकिस्तान की तरफ से आने की वजह से बीएसएफ के जवान उसे घुसपैठ समझकर गोली मार देंगे, लेकिन यहां भी वो बच गया। जवानों ने उसे जिंदा पकड़ लिया।

ज्वाइंट इंटोरेगेशन सेंटर भेजा जाएगा
फिलहाल पंजाब पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है, आसिफ से गहन पूछताछ के लिये अमृतसर ज्वाइंट इंटोरेगेशऩ सेंटर भेजा जाएगा, जहां पर उनसे और पूछताछ की जा सकती है। युवक बार-बार यही कह रहा है कि वो भाई की साली से शादी करना चाहता था, लेकिन घर वालों ने उसका साथ नहीं दिया, इसलिये वो जीना नहीं चाहता है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago