Categories: वायरल

आ गया डांसिंग अंकल का दूसरा वीडियो, ड्राइंग रुम में ‘चढती जवानी तेरी चाल मस्तानी’ पर धमाकेदार मूव्स

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
भारी-भरकम शरीर वाले डासिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव इस वीडियो में ऐसे-ऐसे डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं।

New Delhi, Jun 01 : एक शादी समारोह में बेहतरीन डांस कर रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बनें डांसिंग अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव के डांस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी वो अपने ठुमकों से डांसर्स को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। वायरल हुए दूसरे वीडियो में संजीव श्रीवास्तव चढती जवानी तेरी चाल मस्तानी… गाने पर ठुमके लगा रहे हैं, आपको बता दें कि ये वीडियो उनके ड्राइंग रुम का है।

गोविंदा के गाने पर धमाल
मालूम हो कि पिछले दो दिनों से इंटरनेट पर संजीव श्रीवास्तव के दो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, पहले वीडियो में अंकल किसी शादी के स्टेज पर साल 1987 में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने आपके आ जाने से …. गाने पर डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में उनके साथ उनकी पत्नी भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

शानदार डांस मूव्स
भारी-भरकम शरीर वाले संजीव श्रीवास्तव इस वीडियो में ऐसे-ऐसे डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं, कई लोगों ने अपने ट्विटर हैंडल्स पर इस वीडियो को पोस्ट किया है, तो फेसबुक पर भी हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर डांसिंग अंकल की तारीफ की है।

ट्विटर पर ट्रेड
ट्रविटर पर पोस्ट होने के बाद उनका डांस पूरे इंटरनेट के ट्रेंडिग टॉपिक बन गया। फेसबुक पर कई लोगों ने उनका वीडियो साझा करते हुए उन्हें अपने जमाने का गोविंदा कहा है, उन्होने हू-ब-हू गोविंदा के डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश की है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अपने दौर का सबसे अच्छा डांसर माना जाता था।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया शेयर
इस वीडियो को पोस्ट होने के बाद से लाखों बार देखा जा चुका है, हर कोई संजीव श्रीवास्तव के डांसिंग स्टेप्स की तारीफ कर रहा है, यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स रवीना टंडन, दिव्या गुप्ता ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। पहला वीडियो वायरल होने के बाद उनका दूसरा वीडियो आया, जिसमें वो अपने घर के ड्राइंग रुम में डांस मूव्स करते दिख रहे हैं।

कौन हैं डांसिंग अंकल ?
46 साल के डांसिंग अंकल का नाम संजीव श्रीवास्तव हैं, वो मूल रुप से मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, उन्हें डांस करने का शौक है। वो भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर हैं। उन्हें प्यार से लोग डब्बू नाम से भी बुलाते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, दोस्तों-यारों के साथ जमकर डांस करते हैं और हर बार महफिल लूट ले जाते हैं।

सोशल मीडिया स्टार
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले केरल की एक एक्ट्रेस का वीडियो ऐसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वेलेंटाइन डे के समय साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब संजीव श्रीवास्तव अपने डांस की वजह से चर्चा में हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago