Categories: दिलचस्प

विराट और सचिन को पछाड़ने वाले बल्लेबाज करने जा रहे हैं शादी, हवा में ऐसे किया था प्रेमिका को प्रपोज

बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने लंदन के थेम्स रिवर किनारे हवाई झूले पर अपनी प्रेमिका आशिता सूद को शादी के लिये प्रपोज किया था।

New Delhi, Jun 04 : घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की ओर से खेलने वाले मयंक अग्रवाल को आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा था। हालांकि घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजों की धुलाई करने वाले इस बल्लेबाज का बल्ला आईपीएल में शांत रहा, इस सीजन में एक- दो पारी को छोड़ दिया जाए, तो मयंक अग्रवाल बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे। आपको बता दें कि घरेलू क्रिकेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से मयंक विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे बल्लेबाजों को भी पीछे छोड़ चुके हैं।

पर्सनल लाइफ में काफी रोमांटिक
कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक पर्सनल लाइफ में काफी रोमांटिक हैं, वो अक्सर अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। आपको बता दें कि मयंक ने पिछले साल दिसंबर में आशिता को शादी के लिये प्रपोज किया था, अब खबर है कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं।

ट्वीट कर दी शादी की जानकारी
मयंक अग्रवाल ने अपनी शादी की जानकारी बीते 31 मई को एक ट्वीट कर दी। फिर 2 जून को उन्होने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने अपने शादी के जश्न की तैयारी के बारे में बताया। 2 जून को उन्होने ट्विटर पर लिखा कि शादी की तैयारियां अब शुरु हो चुकी है।

के एल राहुल ने भी किया ट्वीट
कर्नाटक और किंग्स इलेवन पंजाब टीम में मयंक के साथ खेलने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने भी सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें मयंक शेरवानी में नजर आ रहे हैं, तो उनके साथ राहुल भी खड़े हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर राहुल ने उन्हें शादी की बधाई दी। किंग्स इलेवन के सलामी बल्लेबाज ने लिखा कि मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है। आपको बता दें कि मयंक और राहुल काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

ऐसे किया था प्रपोज
मयंक अग्रवाल ने लंदन के थेम्स रिवर किनारे हवाई झूले पर अपनी प्रेमिका आशिता सूद को शादी के लिये प्रपोज किया था, उन्होने प्रपोज करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी, कि उन्होने अपनी प्रेमिका को शादी के लिये प्रपोज किया, उन्होने भी शादी के लिये हां कह दी है, जल्द ही दोनों सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे।

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन
आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन उनके बल्ले से ही निकली थी, लेकिन टीम इंडिया में जगह पाने के लिये उन्हें अभी और मेहनत करनी होगी, पिछले दिनों निदाहास ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल को नहीं चुने जाने की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी खूब भड़ास निकाली थी।

टेस्ट टीम में भी नहीं मिली जगह
अभी हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिये टीम इंडिया का ऐलान किया गया, मयंक के फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें मौका मिलेगा, क्योंकि विराट काउंटी क्रिकेट खेलने के लिये जाने वाले थे, लेकिन चयनकर्ताओं ने मयंक की जगह करुण नायर को तरजीह दी, जिसके बाद सवाल उठने लगे थे, कि आखिर घरेलू क्रिकेट में रन बनाने का फायदा ही क्या है?

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago