विराट और सचिन को पछाड़ने वाले बल्लेबाज करने जा रहे हैं शादी, हवा में ऐसे किया था प्रेमिका को प्रपोज

बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने लंदन के थेम्स रिवर किनारे हवाई झूले पर अपनी प्रेमिका आशिता सूद को शादी के लिये प्रपोज किया था।

New Delhi, Jun 04 : घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की ओर से खेलने वाले मयंक अग्रवाल को आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा था। हालांकि घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजों की धुलाई करने वाले इस बल्लेबाज का बल्ला आईपीएल में शांत रहा, इस सीजन में एक- दो पारी को छोड़ दिया जाए, तो मयंक अग्रवाल बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे। आपको बता दें कि घरेलू क्रिकेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से मयंक विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे बल्लेबाजों को भी पीछे छोड़ चुके हैं।

Advertisement

पर्सनल लाइफ में काफी रोमांटिक
कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक पर्सनल लाइफ में काफी रोमांटिक हैं, वो अक्सर अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। Mayank Agarwal4आपको बता दें कि मयंक ने पिछले साल दिसंबर में आशिता को शादी के लिये प्रपोज किया था, अब खबर है कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं।

Advertisement

ट्वीट कर दी शादी की जानकारी
मयंक अग्रवाल ने अपनी शादी की जानकारी बीते 31 मई को एक ट्वीट कर दी। फिर 2 जून को उन्होने एक और ट्वीट किया, Mayank Agarwal5जिसमें उन्होने अपने शादी के जश्न की तैयारी के बारे में बताया। 2 जून को उन्होने ट्विटर पर लिखा कि शादी की तैयारियां अब शुरु हो चुकी है।

Advertisement

के एल राहुल ने भी किया ट्वीट
कर्नाटक और किंग्स इलेवन पंजाब टीम में मयंक के साथ खेलने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने भी सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, Mayank Agarwal21जिसमें मयंक शेरवानी में नजर आ रहे हैं, तो उनके साथ राहुल भी खड़े हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर राहुल ने उन्हें शादी की बधाई दी। किंग्स इलेवन के सलामी बल्लेबाज ने लिखा कि मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है। आपको बता दें कि मयंक और राहुल काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

ऐसे किया था प्रपोज
मयंक अग्रवाल ने लंदन के थेम्स रिवर किनारे हवाई झूले पर अपनी प्रेमिका आशिता सूद को शादी के लिये प्रपोज किया था, Mayank Agarwal2उन्होने प्रपोज करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी, कि उन्होने अपनी प्रेमिका को शादी के लिये प्रपोज किया, उन्होने भी शादी के लिये हां कह दी है, जल्द ही दोनों सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे।

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन
आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन उनके बल्ले से ही निकली थी, Mayank Agarwal1लेकिन टीम इंडिया में जगह पाने के लिये उन्हें अभी और मेहनत करनी होगी, पिछले दिनों निदाहास ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल को नहीं चुने जाने की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी खूब भड़ास निकाली थी।

टेस्ट टीम में भी नहीं मिली जगह
अभी हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिये टीम इंडिया का ऐलान किया गया, मयंक के फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें मौका मिलेगा, Mayank Agarwal3क्योंकि विराट काउंटी क्रिकेट खेलने के लिये जाने वाले थे, लेकिन चयनकर्ताओं ने मयंक की जगह करुण नायर को तरजीह दी, जिसके बाद सवाल उठने लगे थे, कि आखिर घरेलू क्रिकेट में रन बनाने का फायदा ही क्या है?