Categories: मनोरंजन

बेहद ग्‍लैमरस हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती हैं बोल्‍ड फोटोज, 7 जुलाई को शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । उनकी होने वाली पत्‍नी साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍हें वो लंबे समय से डेट कर रहे हैं ।

New Delhi, Jun 05 : बॉलीवुड बहुत जल्‍द एक और शादी का गवाह बनेगा । अपने जमाने के सुपरस्‍टार और ग्रेट डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती यानी की मिमोह साउथ की एक्‍ट्रेस मदालसा से शादी करने जा रहे हैं । दोनों की शादी धूमधाम से होगी, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के आने की संभावना है । मिथुन की होने वाली बहू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं  ।

कौन हैं मदालसा ?
मदालसा शर्मा प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी हैं । 26 साल की मदालसा साउथ फिल्मों में लंबे टाइम से एक्टिव हैं । मदालसा के पिता ही नहीं उनकी मां भी फिल्‍मों और टीवी में काम कर चुकी हैं । बीआरचोपड़ा के सीरियल महाभारत की देवकी याद हैं आपको, मदालसी उन्‍हीं शीला शर्मा की बेटी हैं । मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपनी ढेर सारी फोटोज वो अपने 31 हजार फॉलोअर्स के लिए शेयर करती रहती हैं । हैरानी बस आपको इस बात की होगी कि सोशल मीडिया पर मदालसा और मिमोह के एक भी फोटो आपको देखने को नहीं मिलेंगे । दोनों की शादी की खबरें तक आ चुकी हैं बावजूद इसके अब तक दोनों साथ में सोशल मीडिया पर नजर नहीं आए हैं ।

7 जुलाई को शादी
मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होटल द मोनार्क, ऊटी में होगी, शादी के सारे फंक्‍शन वहीं होंगे । संगीत और मेहंदी 6 जुलाई को होगी । इस शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की संभवना है । मिथुन बॉलवुड इंडस्‍ट्री के जाने माने चेहरे हैं और उनकी सभी के साथ अच्‍छे संबंध है । अनिल कपूर की बेटी की शादी की तरह इस शादी में भी धमाल होने की उम्‍मीद है ।

ऊटी में शादी क्‍यों ?
इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्‍स के लिए एक ही मुश्किल हो सकती है, और वो ये कि शादी मुंबई में नहीं ऊटी में हो रही है । तमिलनाडु के ऊटी, मसिनागुड़ी और कर्नाटक के मैसूर में मिथुन चक्रवर्ती के खुद के लग्जरी होटल्स हैं। मिथुन की मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स नाम से सीरीज चलती है । इसीलिए शादी भी वहीं से की जानी लाजमी है । मुंबई में उन्‍होने अपने बेटे बहू की सगाई का फंक्‍शन किया था जिसमें उनकी फैमिली से कम ही लोग आ पाए थे ।

महाअक्षय का करियर
मिथुन के बड़े बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय का करियर उतना शानदार नहीं रहा । साल 2008 में उन्‍होने फिल्म ‘जिम्मी’ से अपना करियर शुरू किया था । ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी । इसके बाद मिमोह ‘द मर्डरर’, ‘हांटेड’, ‘लूट’ और ‘रॉकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। इन दिनों वो अपने टीवी शो ‘GAMA’ में बिजी हैं । बताया जा रहा है इस सीरीज में सलमान भी नजर आ सकते हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago